Lockdown Stones Thrown At Karnataka Cops For Stopping Prayer Meet – लॉकडाउन : नमाज के लिए इकट्ठा होना चाहते थे लोग, पुलिस ने रोका तो की पत्थरबाजी, 4 पुलिसकर्मी घायल


लॉकडाउन : नमाज के लिए इकट्ठा होना चाहते थे लोग, पुलिस ने रोका तो की पत्थरबाजी, 4 पुलिसकर्मी घायल

कर्नाटक में भीड़ ने पुलिस पर पत्थरबाजी की (प्रतीकात्मक तस्वीर).

बेंगलुरू :

कर्नाटक के हुबली में जुमे की नमाज के लिए इकट्ठा ना हुए दिए जाने को लेकर लोगों के एक समूह ने पुलिस पर पत्थरबाजी की. जिसमें 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए. यह जानकारी एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दी. हुबली की एक मस्जिद में नमाज के लिए इकट्ठा हुए लोगों को इजाजत ना दिए जाने पर पुलिस पर पत्थरबाजी की गई. पुलिस कमिश्नर आर दिलीप ने बताया कि भीड़ में मौजूद कुछ लोग इस दौरान घायल हुए.

बता दें कि लोग नमाज पढ़ने के लिए एक जगह इकट्ठा होना चाहते थे. पुलिस इस दौरान राउंड पर थी और उनसे कहा कि वे नमाज के लिए इकट्ठा नहीं हो सकते हैं. सरकार का आदेश है कि कोरोनावायरस को रोकने के लिए लोग एकजुट ना हो और एक दूसरे से दूरी बनाएं.

बाद में कुछ लोगों ने गुस्साई भीड़ को समझाने की कोशिश की कि पुलिस अपना कार्य कर रही है पर समझाने के बावजूद भी लोग नहीं माने और उन्होंने पुलिस पर पत्थरबाजी की. इस दौरान 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए. फिलहाल इलाके में शांति है और पुलिसकर्मा भी ठीक हैं.