Madhya Pradesh Coronavirus Update: Two persons test positive for coronavirus in Morena in MP – मध्यप्रदेश के मुरैना में कोरोनावायरस से संक्रमित दो मरीज मिले, राज्य में 100 हुई पीड़ितों की संख्या


मध्यप्रदेश के मुरैना में कोरोनावायरस से संक्रमित दो मरीज मिले, राज्य में 100 हुई पीड़ितों की संख्या

Madhya Pradesh Coronavirus Update: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 100 पहुंची.

नई दिल्ली:

Madhya Pradesh Coronavirus Update: मध्यप्रदेश के मुरैना में कोरोनावायरस से दो संदिग्ध मरीज मिलने से राज्य में संक्रमितों का आंकड़ा 100 पहुंच गया है.बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना से अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है. इंदौर में कोरोनावायरस संक्रमण से गुरुवार सुबह 65 वर्षीय महिला और 54 वर्षीय पुरुष की मौत हो गई. 

बता दें कि देश में कोविड-19 के मामले बढ़कर गुरुवार को 1,965 हो गए और वहीं इससे अब तक 50 लोगों की जान जा चुकी है. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में कोरोना वायरस से अभी 1,764 लोग संक्रमित हैं. जबकि 150 लोग वे हैं, जिन्हें या तो इलाज के बाद छुट्टी मिल चुकी है या दूसरे देश जा चुके हैं. पिछले 24 घंटे में 328 नए मामले (कल के दोपहर के आंकड़े के आधार पर) सामने आए हैं. वहीं, पिछले 24 घंटे में 12 लोगों की मौत हुई है.

मंत्रालय द्वारा गुरुवार सुबह जारी किए आकंड़ों के अनुसार देश में कोरोना वायरस के नौ नए मामले सामने आए, जिनमें से चार महाराष्ट्र, तीन मध्य प्रदेश और आंध्र प्रदेश तथा पंजाब से एक-एक मामला आया. देश में वायरस से अधिक महाराष्ट्र में 13 लोगों की जान गई. इसके बाद गुजरात में 6, मध्य प्रदेश में 6, पंजाब में 4, कर्नाटक में 3 , तेलंगाना में 3, पश्चिम बंगाल में 3, दिल्ली में 2, जम्मू-कश्मीर में 2, उत्तर प्रदेश में 2 और केरल में 2 मौतें हुई हैं, जबकि आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, बिहार, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश से एक-एक मौत की खबर है.