Maharashtra Coronavirus Update: Over 2000 positive Covid-19 cases in Mumbai now, 3000 cases in Maharashtra – महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3 हजार पार, सिर्फ मुंबई में 2 हजार से अधिक मामले


महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3 हजार पार, सिर्फ मुंबई में 2 हजार से अधिक मामले

Maharashtra Coronavirus News: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3 हजार के पार पहुंची.

मुंबई:

Maharashtra Coronavirus News: देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोना से अबतक करीब हजार लोग संक्रमित हो चुके हैं और 420  लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तीन हजार पार कर गया है. इनमें से 2 हजार से ज्यादा मामले सिर्फ मुंबई के हैं. बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 12759 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 826 नए मामले सामने आए हैं और 28 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 420 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 1515 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.

मालूम हो कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. हालांकि 20 अप्रैल से लॉकडाउन के दौरान उन इलाकों में कुछ छूट भी दी जाएंगी, जहां कोरोना के मामले कम हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्र के नाम संबोधन में लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा की थी. बता दें कि पहले चरण का लॉकडाउन 14 अप्रैल को खत्म हो रहा था.

वेब
स्टोरीज़