Maharashtra: Government office closed for seven days due to Corona virus – महाराष्ट्र: कोरोना वायरस के चलते सरकारी दफ्तर सात दिन के लिए बंद


मुंबई:

भारत में कोरोना का खौफ बढ़ता ही जा रहा है. सबसे अधिक कोरोना से संक्रमित मरीज अबतक महाराष्ट्र में देखने को मिले हैं. राज्य में लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने सभी सरकारी दफ्तरों को सात दिनों के लिए बंद कर दिया है. उद्धव सरकार के फैसले के मुताबिक राज्य में आपातकालीन सेवा के अलावा सभी विभागों को बंद रखा जाएगा. सरकार का कहना है कि राज्य में यह आपदा और न बढ़े इसलिए यह फैसला लिया गया है. इसके अलावा विभागों में विजिटर पास जारी करने पर भी रोक लगा दी गई है. 

Coronavirus: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड ने श्रद्धालुओं से कर डाली यह अपील…

इसके अलावा राज्य के कई इमारतों और स्मारकों पर भी लोगों के आने जाने पर रोक लगा दी गई है, साथ ही कई ट्रेनों की आवाजाही भी प्रभावित हुई है. बता दें किभारत में कोरोना वायरस संक्रमण से मंगलवार को मुंबई के 64 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. इस वायरस से मौत का देश में यह तीसरा मामला है. स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़कर 137 पर पहुंच गई है. अधिकारियों ने बताया कि कोविड-19 से महाराष्ट्र में मौत का यह पहला मामला है जबकि मृतक की पत्नी की हालत स्थिर है. 

टिप्पणियां

Coronavirus: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड ने श्रद्धालुओं से कर डाली यह अपील…

दुनिया भर में कोरोना वायरस  से मौत का आंकड़ा 6000 तक पहुंच गया है. कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा. हर रोज देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. अब तक देशभर में 137 मामले सामने आए हैं, जिसमें महाराष्ट्र से एक तीन साल की बच्ची भी शामिल है. महाराष्ट्र में कोरोना के पॉजिटिव केस करीब 40 हो गए हैं.