Malaika Arora And Arjun Kapoor Claps During Janta Curfew Photo And Video Viral – Malaika Arora और अर्जुन कपूर ने भी जनता कर्फ्यू के बीच बजाई तालियां, बालकनी में साथ खड़े आए नजर


खास बातें

  1. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने जनता कर्फ्यू के दौरान बजाई तालियां
  2. बालकनी में साथ खड़े नजर आए कलाकार
  3. मलाइका और अर्जुन की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. जिसमें मलाइका और अर्जुन जनता कर्फ्यू के दौरान अपने घर की बालकनी में तालियां बजाते नजर आ रहे हैं.  फोटो में एक तरफ मलाइका अरोड़ा तो दूसरी तरफ अर्जुन कपूर खड़े नजर आ रहे हैं. कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लोगों से जनता कर्फ्यू का पालन करने के लिए कहा था. इसके साथ ही उन्होंने जनता से कोरोनावायरस से जंग लड़ रहे लोगों के लिए शाम पांच बजे ताली, थाली और शंख के जरिए उनका प्रोत्साहन बढ़ाने का भी आग्रह किया था. इसमें मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.  

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की इन फोटो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इसके साथ ही कई फोटो वूंपला ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोसट की है. फोटो में जहां एक्टर ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस ब्लू ट्राउजर और व्हाइट टॉप पहनी नजर आ रही हैं. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस हेलो करती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, जाह्नवी कपूर, दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी और करण जौहर जैसे कई कलाकारों ने बालकनी पर खड़े होकर तालियां बजाई थीं.

टिप्पणियां

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपने रिलेशनशिप को लेकर अकसर सुर्खियों में रहते हैं. दोनों की फोटो हो या वीडियो, हमेशा ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है. वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा इन दिनों बतौर जज इंडियाज बेस्ट डांसर में नजर आ रही हैं. वहीं अर्जुन कपूर जल्द ही परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा कोरोनावायरस की बात करें तो इससे संक्रमित भारत में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है.