Malaika Arora Shared Details Of Night Before Divorce With Arbaaz Khan From Kareena Kapoor

Malaika Arora Shared Details Of Night Before Divorce With Arbaaz Khan From Kareena Kapoor


मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर से कह दी दिल की बात, तलाक से पहले वाली रात ऐसा था उनका हाल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने साल 2017 में अरबाज खान (Arbaaz Khan) से तलाक लिया था. हालांकि अब तक दोनों कलाकार इस संबंध में खुलकर बोलने से बचते रहे हैं.  मलाइका अरोड़ा हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के रेडियो शो में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अरबाज खान से तलाक लेने से एक रात पहले क्या हुआ था इस संबंध में खुलकर बातें की. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस बात का खुलासा किया कि उनकी फैमिली यह रिक्वेस्ट कर रही थी कि इस बारे में दोबारा सोचो.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कहा: “मेरे हिसाब से सबकी पहली यही राय है कि मत करना. कोई आपको ये नहीं कहेगा कि हां हां प्लीज जाइए करिए. पहली चीज थी कि आप सोच समझ के ये फैसला लेना. सबकी यही राय थी कि ये मत करना. कोई यह नहीं कहेगा कि हां कृप्या आगे बढ़िए और यह फैसला लीजिए. इसलिए मैंने सोच समझ कर यह फैसला लिया.” मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा: तलाक लेने से एक रात पहले मैं अपनी फैमिली के साथ बैठी थी कि और उन्होंने मुझसे फिर पूछा कि आप अपने फैसले के बार में 100 प्रतिशत स्योर हैं. ये वो लोग हैं जो मेरी परवाह करते हैं, ख्याल रखते हैं. इसलिए ये ऐसा ही कहेंगे.”

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कहा: “जब उन्हें यह समझ आ गया कि वो अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ अपनी शादी को खत्म करने के अपने फैसले में दृढ़ हैं, तो उन्हें दोस्तों और परिवार से अतिरिक्त ताकत मिली. उन्होंने मेरे फैसले का समर्थन किया.” उन्होंने आगे कहा: “यह कभी भी आसान नहीं है, इससे बड़ा निर्णय आपके जीवन में नहीं हो सकता. अंत में किसी को दोषी ठहराया जाना है. आपको हमेशा किसी पर उंगली उठानी होगी. मुझे लगता है कि यह इंसान के जीवन की सामान्य प्रवृति है.”

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके सोशल मीडिया पोस्ट खूब वायरल होते हैं. मलाइका अरोड़ा उन एक्ट्रेस में से हैं, जो अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग रहती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले इंडियाज बेस्ट डांसर को जज कर रही हैं. इस शो में उनसे साथ टेरेंस लुइस और कोरियोग्राफर गीता कपूर भी बतौर जज नजर आ रही हैं. इससे इतर मलाइका अरोड़ा MTV पर आने वाले इंडियाज बेस्ट सुपर मॉडल में भी बतौर जज दिखाई दे रही थीं. अपने काम से अलग मलाइका अरोड़ा अपनी फोटो और वीडियो को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. 

Leave a Reply