Manushi Chhillar Shared Video After Got Big responsibility By Haryana Government

Manushi Chhillar Shared Video After Got Big responsibility By Haryana Government


खास बातें

  1. मानुषी छिल्लर को हरियाणा सरकार ने दी बड़ी जिम्मेदारी
  2. एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट कर कही यह बात
  3. खूब वायरल हो रहा है वीडियो

नई दिल्ली:

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) खुले विचारों वाली लीडर हैं जिन्होंने अपने गृह-राज्य हरियाणा को वैश्विक स्तर पर गौरवान्वित किया है. अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने मानुषी से राज्य के लोगों के बीच सेल्फ-आइसोलेशन और सोशल-डिस्टैंसिंग का संदेश फैलाने का आवाहन किया है. सर्वव्यापी कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए मानुषी हरियाणा के लोगों से घर पर ही रहने का अनुरोध करने वाले वीडियो पोस्ट करेंगी.

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) का कहना है, “पूरा भारत गहरे संकट में फंसा हुआ है और इस देश के नागरिक के तौर पर यह मेरा कर्तव्य बन जाता है कि मैं कोरोनावायरस महामारी के बारे में अपने देशवासियों के बीच ज्यादा से ज्यादा जागरूकता पैदा करूं. मेरी नाल हरियाणा में गड़ी हुई है और उन चीजों को लेकर अपनी आवाज बुलंद करना मेरी जिम्मेदारी है, जो राज्य के मेरे भाइयों और बहनों पर असर डालती हैं. मैं आशा करती हूं कि यह वीडियो हर व्यक्ति तक पहुंचेगाऔर कोविड-19 के बारे में ज्यादा से ज्यादा जागरूकता बढ़ाने में मदद करेगा. जिंदगियां बचाने के लिए खुद को अलग-थलग करने और सामाजिक रूप से दूरी बनाने की अर्जेंट और तत्काल जरूरत है और हम सभी को आल इंडिया लॉकडाउन का पालन करना चाहिए, जो इस वायरस पर अंकुश लगाने के लिए किया गया है.”


 

टिप्पणियां

हरियाणा के लोगों को संबोधित एक वीडियो में मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) कहती हैं, “हम सभी जानते हैं कि कोरोनो वायरस ने हमें गहरे संकट की स्थिति में धकेल दिया है. और हमें साथ मिलकर इसका मुकाबला करना होगा, हमें इसे रोकना ही होगा.” उन्होंने हरियाणा के नागरिकों से जिम्मेदारी निभाने और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए आल इंडिया लॉकडाउन के आदेश का पालन करने का भी आवाहन किया. इस वीडियो में मानुषी यह कहती नजर आ रही हैं, “हमें एकजुट होकर जिम्मेदारी निभानी होगी। मैं घर पर ही रह रही हूं. मैं खुद की और जिन लोगों से मैं प्यार करती हूं, उनकी सुरक्षा के लिए सोशल-डिस्टैंसिंग पर अमल कर रही हूं. आपको भी घर पर ही रहना चाहिए और सेल्फ-आइसोलेट करना चाहिए.”

 

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) वीडियो में कहती हैं, “भारत लॉकडाउन पर है और आपको भी इसे निभाना होगा. कोरोनावायरस के फैलाव को रोकने और जिंदगियां बचाने का यही एकमात्र तरीका है. आपके और केवल आपके पास ही इस राष्ट्र को बचाने की ताकत है. जिम्मेदार बनें. एक ऐसे नागरिक बनें, जिस पर भारत निर्भर करता है.


Leave a Reply