Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Mi 11 अल्ट्रा स्पेसिफिकेशन सरफेस इन हैंड्स-ऑन वीडियो, मे फीचर 120X ज़ूम

[ad_1]

Mi 11 अल्ट्रा (आधिकारिक नाम नहीं) डिजाइन और कुछ विशिष्टताओं को दर्शाने वाले हाथों पर वीडियो में सामने आया है। फोन के Mi 11 श्रृंखला में शीर्ष स्तरीय वेरिएंट होने की उम्मीद है कि वर्तमान में केवल वैनिला Mi 11 मॉडल है। Xiaomi ने आधिकारिक तौर पर Mi 11 Ultra या इसके लॉन्च विवरण के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन वीडियो, जिसे बाद में लिया गया है और दर्पण लिंक के माध्यम से साझा किया गया है, एक विशाल कैमरा टक्कर दिखाता है जो मॉडल पर ‘120X अल्ट्रा पिक्सेल एआई कैमरा’ बताता है।

YouTuber Tech बफ ने कथित तौर पर एक वीडियो साझा किया जिसमें अफवाह Mi 11 अल्ट्रा के दो वेरिएंट दिखाए गए थे, लेकिन वीडियो को नीचे ले जाया गया है। एक रिपोर्ट में, एक्सडीए डेवलपर्स प्रदान कीमिरर लिंक समान हेतु। वीडियो में दिखाया गया है कि ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में Mi 11 अल्ट्रा होने की उम्मीद है। एक बड़ा कैमरा मॉड्यूल बैक पर देखा जा सकता है जो फोन के लगभग पूरे आधे हिस्से को ऊपर ले जाता है। इस मॉड्यूल में तीन सेंसर हैं और दिलचस्प रूप से, एक छोटा डिस्प्ले जो रियर कैमरे को देख रहा है, का पूर्वावलोकन दिखा सकता है, जिससे आप रियर कैमरे के साथ सेल्फी ले सकते हैं।

ब्लैक मॉडल पर कैमरा मॉड्यूल ‘120X, 12-120mm, 1: 1.95-4.1’ टेक्स्ट को सफ़ेद करता है जबकि सफेद मॉडल ‘120X अल्ट्रा पिक्सेल AI कैमरा।’ यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों मॉडल अलग-अलग विवरणों का उल्लेख क्यों करते हैं और हमें उस पर स्पष्टता प्राप्त करने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। YouTuber में बताया गया है कि Mi 11 Ultra में सेंसर की तिकड़ी में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 48-मेगापिक्सल का सेंसर, वाइड-एंगल लेंस के साथ 48 मेगापिक्सल का पेरिस्कोपिक टेलीफोटो जूम लेंस शामिल है। फ्रंट में, एक 20-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है जो छेद-पंच कटआउट में रखा गया है।

उम्मीद है कि Mi 11 Ultra में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8 इंच घुमावदार OLED डिस्प्ले की सुविधा होगी। यह IP68 वाटर रेजिस्टेंस और 5,000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। YouTuber में उल्लेख है कि फोन 67W वायर्ड चार्जिंग, 67W वायरलेस चार्जिंग और 10W रिवर्स चार्जिंग का समर्थन करता है। फोन के शीर्ष पर पाठ के रूप में, वक्ताओं को हरमन कार्डन द्वारा ट्यून किया गया है। ऊपर की तरफ एक स्पीकर ग्रिल है साथ ही Mi 11 Ultra के नीचे की तरफ।

Mi 11 अल्ट्रा, जैसे Mi 11, स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है। इस समय, Xiaomi Mi 11 Ultra पर कोई जानकारी साझा नहीं की है और यह स्पष्ट नहीं है कि फोन कब लॉन्च होगा। Mi 11 हाल ही में था का शुभारंभ किया इसे बनाने के बाद विश्व स्तर पर प्रथम प्रवेश चीन में दिसंबर 2020 में।


क्या Mi 10i वनप्लस नॉर्ड किलर है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *