Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Mi 11 सरवाइवर्स जेरीरिग एवरीथिंग की ड्यूरेबिलिटी टेस्ट

[ad_1]

Xiaomi Mi 11 को YouTube चैनल JerryRigEverything द्वारा एक स्थायित्व परीक्षण के माध्यम से रखा गया था और फोन प्रतीत होता है कि इसमें से अधिकांश बच गए हैं। स्मार्टफोन के प्रतिरोध का परीक्षण करने के लिए Xiaomi का नया लॉन्च किया गया फ्लैगशिप फोन राउंड ऑफ स्क्रैच, फ्लेम्स और बेंड्स के अधीन था। लोकप्रिय यूट्यूब चैनल पर, Mi 11 को छह मिनट लंबे वीडियो में परीक्षण के लिए रखा गया था। Mi 11 ने इस सप्ताह की शुरुआत में वैश्विक स्तर पर अपनी शुरुआत की थी।

स्क्रैच टेस्ट में, कथाकार जैक नेल्सन ने स्क्रीन प्रोटेक्टर को स्क्रीन के परीक्षण के लिए हटा दिया Mi 11, जो कि मोह पैमाने के स्तर 6 पर बिखरी हुई थी। Xiaomi फोन के रियर और फ्रंट कैमरा, मेटल साइड और ग्लास बैक को भी टेस्ट करने के लिए रखा गया था। लगता है कि इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर किसी न किसी उपचार से थोड़ा क्षतिग्रस्त हो गया है।

बर्न टेस्ट में, नेल्सन ने Mi 11 के OLED डिस्प्ले में 20 सेकंड के लिए एक लाइटर की लौ डाल दी। इसका परिणाम थोड़ा सफेद निशान था, लेकिन यह ठीक होने के रास्ते पर था।

नेल्सन तब Mi 11 को अपने प्रसिद्ध बेंड टेस्ट के अधीन करने के लिए आगे बढ़ता है, जहां फोन पीछे और सामने से मुड़ा हुआ है। जबकि फोन एक बिंदु पर थोड़ा कम करता था, वास्तव में कोई बड़ी क्षति नहीं थी। Xiaomi के फोनों में जेरीरिग एवरीथिंग के मोड़ परीक्षणों को पारित नहीं करने की प्रतिष्ठा है, इसलिए इस परीक्षण का परिणाम कंपनी के लिए एक कदम था।

जेरीरिग एवरीथिंग के नेल्सन का कहना है कि विनिर्देशों के आधार पर, गुणवत्ता का निर्माण, और कीमत, Mi 11 एक पेशेवर फोन था जो सिर्फ एक नहीं होने का नाटक कर रहा है।

Mi 11 था का शुभारंभ किया इस सप्ताह की शुरुआत में विश्व स्तर पर। फोन 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए EUR 749 (लगभग 65,800 रुपये) से शुरू होता है। Xiaomi के फ्लैगशिप में 6.81-इंच 2K WQHD + (1,440×3,200 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन है।


क्या Mi 10i वनप्लस नॉर्ड किलर है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *