Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Moto E7 पॉवर फर्स्ट इंप्रेशन: बेसिक्स पर फोकस

[ad_1]

नई मोटो ई 7 पावर मोटोरोला कंपनी की ई-सीरीज़ का नवीनतम अतिरिक्त है। यह साथ बैठता है Moto E7 Plus ()समीक्षा) और समान सुविधाएँ प्रदान करता है, लेकिन रुपये की कम कीमत पर। 7,499 है। यह इस तरह के रूप में बहुत सारे बजट प्रसाद के साथ प्रतिस्पर्धा करता है पोको सी 3, Realme C12, तथा रेडमी 9 आई, कुछ नाम है। मोटोरोला आक्रामक मूल्य निर्धारण पर दांव लगा रहा है, और दावा करता है कि ई 7 पावर का फीचर सेट प्रतियोगिता की पेशकश से बेहतर है।

Moto E7 Power के लिए बड़ा विक्रय बिंदु 5,000mAh की बैटरी है, जो कि मोरोटोला का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर पूरे दो दिन तक चलना चाहिए। यहां USB टाइप-सी पोर्ट भी है, जो Moto E7 Plus पर अपग्रेड है, और कुछ ऐसा जो आमतौर पर इस सेगमेंट में नहीं मिलता है। मैंने इस नए स्मार्टफ़ोन के साथ थोड़ा समय बिताया है, और यहाँ इसके शुरुआती इंप्रेशन हैं।

Moto E7 Power की कीमत Rs। 10,000, और फिर भी, सामान्य डेटा केबल, 10W पॉवर एडॉप्टर, सिम इजेक्ट टूल और यहां तक ​​कि एक सिलिकॉन केस सहित बॉक्स में सामान का एक सभ्य सेट है। फोन ताहिती ब्लू और कोरल रेड में उपलब्ध है।

Moto E7 Power का फ्रेम और बैक पैनल प्लास्टिक के एक टुकड़े से बनाया गया है, जो मज़बूत लगता है। मैं इस तथ्य को भी पसंद करता हूं कि फिनिश मैट है, जिसका अर्थ है कि उंगलियों के निशान एक मुद्दा नहीं हैं। नीचे की बजाय फोन के पीछे लाउडस्पीकर है। आपको पीछे की तरफ recessed Motorola लोगो में एक कैपेसिटिव फिंगरप्रिंट सेंसर लगा हुआ है, और ऊपरी बाएँ कोने में एक डुअल-कैमरा मॉड्यूल है।

कुल मिलाकर, डिजाइन बहुत सरल है, जो जरूरी नहीं कि एक बुरी चीज है। मोटो ई 7 पावर थोड़ा मोटा (9.2 मिमी) और भारी (200 ग्राम) पर भी है, लेकिन मुझे अभी तक इन चीजों में से कोई भी वास्तविक मुद्दा नहीं मिला है।

मुझे फोन के किनारे बटन के लिए अलग-अलग बनावट का उपयोग पसंद है, जो फोन का उपयोग करते समय उन्हें पहचानना आसान बनाता है। फ़ोन को सामान्य रूप से रखने पर Google सहायक बटन पहुंच से थोड़ा बाहर हो जाता है, लेकिन शायद यह आकस्मिक प्रेस से बचने के लिए जानबूझकर किया गया था। Moto E7 Power में शीर्ष पर एक हेडफोन जैक और बाईं ओर एक हाइब्रिड डुअल-सिम ट्रे है। फोन IP52 रेटेड भी है, जिसका अर्थ है कि यह पानी की हल्की फुहारों से बच सकता है, लेकिन फिर भी आपको इसे पानी में डूबाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। हमने कई बजट फोन पानी-विकर्षक कोटिंग्स के साथ देखे हैं, लेकिन कुछ आधिकारिक आईपी रेटिंग ले जाते हैं, इसलिए इसके लिए मोटोरोला को सहारा देता है।

moto e7 पॉवर फर्स्ट इंप्रेशन बटन ss

Moto E7 Power में Google सहायक के लिए एक समर्पित बटन है

Moto E7 Power में स्क्रैच प्रोटेक्शन के लिए पांडा ग्लास के साथ 6.5 इंच का एचडी + आईपीएस डिस्प्ले है। पहली चीज़ जो मैंने देखी, वह कमजोर देखने के कोण और अपेक्षाकृत कम अधिकतम चमक थी, जो कि इस सेगमेंट में आने वाले अधिकांश फोन डिस्प्ले के विशिष्ट लक्षण हैं। कलर रिप्रोडक्शन अपेक्षाकृत सभ्य है, लेकिन जब तक मैंने इस फोन का अधिक समय तक इस्तेमाल नहीं किया, तब तक मैं अपना अंतिम फैसला बचा लूंगा।

मोटोरोला ने MediaTek Helio G25 ऑक्टा-कोर SoC का उपयोग किया है, जिसे हमने इस सेगमेंट में Redmi 9A और Infinix Smart 5 के अलावा कई फोन में इस्तेमाल नहीं किया है। इस प्राइस रेंज के अधिकांश हालिया स्मार्टफोन ने Helio G35 SoC का पक्ष लिया है, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि यह कैसे तुलना करता है। Moto E7 Power के बेस वेरिएंट में 2GB रैम और 32GB स्टोरेज है। 7,499, जबकि दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज है, और इसकी कीमत Rs। 8,299 है। स्टोरेज की बात करें तो मोटोरोला का कहना है कि उसने आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले ईएमएमसी फॉर्मेट के बजाय ईएमसीपी टाइप फ्लैश स्टोरेज का इस्तेमाल किया है, जिससे इंटरफेस थोड़ा ज्यादा रिस्पॉन्सिबल होना चाहिए।

मोटो ई 7 पावर जहाज एंड्रॉइड 10 बॉक्स से बाहर हैं, और उम्मीद है कि जल्द ही एंड्रॉइड 11 अपडेट प्राप्त करना चाहिए। नोकिया स्मार्टफोन्स की तरह ही, आपको एंड्रॉइड का स्टॉक फ्लेवर मिलता है जिसमें बिलकुल भी ब्लोटवेयर नहीं है। हैरानी की बात है, आपको मोटो सपोर्ट ऐप भी नहीं मिलता है। अन्य फोन पर, यह आपको कुछ अतिरिक्त इशारों और कार्यों को स्थापित करने देता है, हालांकि कुछ इस तरह से टॉर्च को सक्रिय करने के लिए डबल-चॉप कार्रवाई अभी भी इस फोन पर समर्थित हैं।

moto e7 पॉवर फर्स्ट इंप्रेशन बैक qq

Moto E7 Power में दो रियर कैमरे और मोटोरोला लोगो में एक फिंगरप्रिंट सेंसर है

Moto E7 Power पर कैमरा सिस्टम भी काफी बुनियादी है, जैसी कि उम्मीद थी। 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। मैं समर्पित कम-रेज मैक्रो कैमरों का एक बड़ा वकील नहीं हूं, लेकिन इस मामले में, यह अभी भी एक गहराई संवेदक होने से बेहतर है। मैन्युअल मोड सहित शूटिंग मोड की आश्चर्यजनक संख्या के साथ 5-मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा है। इस मूल्य खंड के स्मार्टफ़ोन में आमतौर पर बहुत आशाजनक कैमरा प्रदर्शन नहीं होता है, इसलिए मुझे उम्मीद नहीं है कि E7 पावर के साथ बदलना होगा, लेकिन मुझे कभी पता नहीं चला।

अब तक, मोटो ई 7 पावर में ठोस बजट की सभी पेशकशें हैं। अपने प्रदर्शन, बैटरी जीवन, कैमरा, प्रयोज्य, सॉफ्टवेयर, और अधिक पर मेरे अंतिम फैसले के लिए पूर्ण समीक्षा के लिए वापस जांचें।


क्या सैमसंग गैलेक्सी S21 + अधिकांश भारतीयों के लिए एकदम सही है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *