Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Moto E7i पावर को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा

[ad_1]

Moto E7i Power को एक टिप्स्टर द्वारा भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) प्रमाणन साइट पर देखा गया है, जो निकट भविष्य में भारत में फोन के आगमन पर संकेत देता है। यह मोटो ई 7 आई पावर को थाईलैंड की एनबीटीसी प्रमाणन वेबसाइट द्वारा अनुमोदित किए जाने के ठीक एक दिन बाद आता है, जिसमें सुझाव दिया गया है कि फोन कई देशों में लॉन्च हो सकता है। Moto E7i Power को Moto E7 Power का ऑफशूट होने की उम्मीद है जो शुक्रवार 19 फरवरी को भारत में लॉन्च होने वाली है। Moto E7i Power को अन्य बाजारों में Lenovo K13 के रूप में लॉन्च करने की बात कही गई है।

BIS सर्टिफिकेशन के लिए आने वाला Moto E7i पावर लिस्टिंग था धब्बेदार टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा। बीआईएस फोन को मॉडल नंबर XT2097-16 के साथ सूचीबद्ध करता है, जो उस मॉडल नंबर के समान है जो पहले NBTC साइट पर देखा गया था। मॉडल संख्या के अंतिम दो अंकों को उस देश के आधार पर अलग-अलग कहा जाता है जिसे वह लॉन्च करता है। उदाहरण के लिए, मॉडल संख्या X2020-14। देखा गया था थाईलैंड के NBTC पर, जबकि भारत के BIS ने फोन को मॉडल नंबर XT2097-16 के साथ सूचीबद्ध किया है। इस महीने की शुरुआत में मॉडल नंबर XT2097-12 और XT2097-13 को ब्लूटूथ SIG साइट पर देखा गया था।

थोड़ा और है कि बीआईएस लिस्टिंग से पता चलता है कि मोटो ई 7 आई पावर निकट भविष्य में भारत में लॉन्च हो सकता है। लेकिन दिया है कि मोटो ई 7 पावर सभी के लिए तैयार है भारत में लॉन्च कल, Moto E7i Power थोड़ी देर के लिए हो सकता है।

ब्लूटूथ SIG पर, मॉडल नंबर XT2097-15 को ‘लेनोवो K13’ मॉनीकर ले जाया गया। यह इंगित करता है कि भारत में Moto E7i Power कहे जाने वाले फोन को अन्य बाजारों में Lenovo K13 के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। लीक विनिर्देशों लेनोवो K13 में 6.5 इंच एचडी + डिस्प्ले और एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर शामिल है। फोन को एंड्रॉइड 10 पर चलाने के लिए इत्तला दी गई है और इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर शामिल हो सकता है। फ्रंट में लेनोवो K13 को 5-मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है।


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल

तसनीम अकोलावाला गैजेट्स 360 के लिए एक वरिष्ठ रिपोर्टर हैं। उनकी रिपोर्टिंग विशेषज्ञता में स्मार्टफोन, वीयरबल्स, ऐप्स, सोशल मीडिया और समग्र तकनीकी उद्योग शामिल हैं। वह मुंबई से बाहर रिपोर्ट करती है, और भारतीय दूरसंचार क्षेत्र में उतार-चढ़ाव के बारे में भी लिखती है। तस्नीम को ट्विटर पर @MuteRiot पर देखा जा सकता है, और tasneema@ndtv.com पर लीड, टिप्स और रिलीज़ भेजे जा सकते हैं।
अधिक

Moto E7i पावर को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा

अमेज़न ने COVID-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल पर न्यूयॉर्क राज्य द्वारा मुकदमा दायर किया

संबंधित कहानियां



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *