Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Moto G8 Play ब्राजील में Android 10 प्राप्त कर रहा है: रिपोर्ट

[ad_1]

Moto G8 Play को ब्राजील में एंड्रॉइड 10 अपडेट मिलना शुरू हो गया है, एक उपयोगकर्ता ने टेलीग्राम पर साझा किया है। फोन को अक्टूबर 9 9 में एंड्रॉइड 9 पाई के साथ लॉन्च किया गया था और आखिरकार दिसंबर 2020 के सुरक्षा पैच के साथ एक नया ओएस संस्करण प्राप्त कर रहा है। Moto G8 Play के लिए अपडेट फर्मवेयर संस्करण QMD30.47-19 के साथ आता है और यह पिछले महीने के अंत में मोटोरोला वन मैक्रो को दिए गए एंड्रॉइड 10 अपडेट के समान है। अभी तक, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि अपडेट भारतीय बाजार तक कब पहुंचेगा।

ब्राजील के एक टेलीग्राम उपयोगकर्ता के पास है साझा के लिए चैंज का स्क्रीनशॉट Android 10 के लिए अद्यतन करें मोटो जी 8 प्ले। अपडेट में फर्मवेयर संस्करण QMD30.47-19 है और यह दिसंबर 2020 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच भी लाता है। यह मोटो जी 8 प्ले में एंड्रॉइड 10 की सभी विशेषताओं को लाता है जैसे कि डार्क थीम सपोर्ट, नेविगेशन जेस्चर और बेहतर प्राइवेसी फीचर्स।

Moto G8 Play मूल रूप से एंड्रॉइड 9 पाई के साथ आया था का शुभारंभ किया 2019 के अक्टूबर में वापस। यह एंड्रॉइड 10 ओटीए अपडेट सभी उपयोगकर्ताओं तक पहुंचने में कुछ दिन या सप्ताह लग सकता है और अभी तक, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि यह भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए अपना रास्ता कब बनाएगा।

हाल ही में, मोटोरोला उसी फर्मवेयर संस्करण को धक्का दिया – QMD30.47-19 – को मोटोरोला वन मैक्रो भारत में एक ही दिसंबर 2020 सुरक्षा पैच के साथ। इस अपडेट को सबसे पहले जनवरी में ब्राज़ील के उपयोगकर्ताओं और फिर भारत में उपयोगकर्ताओं के लिए धकेल दिया गया। अगर यह रुझान Moto G8 Play के लिए भी जारी रहता है, तो भारतीय उपयोगकर्ता फरवरी के अंत तक अपडेट प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं।

मोटो जी 8 प्ले स्पेसिफिकेशन

Moto G8 Play में 6.2 इंच का मैक्स विजन एचडी + डिस्प्ले है। हुड के तहत, फोन में ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P70M SoC है, जो 2GB RAM के साथ मिलकर है। ऑप्टिक्स के लिहाज से, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। वहीं, फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। फोन 4,000mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है।


क्या एलजी विंग की अनूठी डिजाइन भारत में सफल होने के लिए पर्याप्त है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *