MP Govt Crisis: Chief Minister Kamal Nath met the Governor, said – we will prove our majority – मध्यप्रदेश : मुख्यमंत्री कमलनाथ मिले राज्यपाल से, कहा-हम अपना बहुमत साबित करेंगे


खास बातें

  1. कमलनाथ ने कहा- 16 बंधक विधायकों को भी सामने लाना चाहिए
  2. राज्यपाल महोदय से वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा की
  3. संविधान के दायरे व नियम प्रक्रिया के तहत हम हर चीज में राजी

भोपाल:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज शाम को राज्यपाल लालजी टंडन से राजभवन पहुंचकर मुलाकात की. कमलनाथ ने इस मुलाकात के बाद कहाकि ”मैंने अभी राज्यपाल महोदय से वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा की है. आज बजट सत्र में उनके अभिभाषण पर उन्हें धन्यवाद अर्पित किया है. मैंने उन्हें कहा है कि संविधान के दायरे व नियम प्रक्रिया के तहत हम हर चीज में राजी हैं.” 

मुख्यमंत्री ने कहा कि ”भाजपा बार-बार कहती है कि हमारे पास बहुमत नहीं है, फ्लोर टेस्ट की मांग करती है. तो हमने उन्हें कहा था कि भाजपा को लगता है कि हमारे पास बहुमत नहीं है तो उन्हें अविश्वास प्रस्ताव लाना चाहिए. आज वे लाये हैं, उन्होंने स्पीकर के सामने प्रस्ताव पेश किया है. हम अपना बहुमत साबित करेंगे.” 

टिप्पणियां

सीएम कमलनाथ ने कहा कि ”साथ ही उन 16 बंधक विधायकों को भी सामने लाना चाहिए, उन्हें भी स्वतंत्र करना चाहिए.बहुमत को लेकर कोई कुछ भी कहे ,हमारे पास आज बहुमत है और हम उसे साबित भी करेंगे.”

इससे पहले राज्यपाल टंडन ने कमलनाथ को पत्र लिखकर आज विधानसभा में फ्लोर टेस्ट नहीं कराने पर आपत्ति जताई थी.  

Leave a Reply