Naagin Actress Nia Sharma Makes Fun of People on Hand Sanitizer in Time of Coronavirus – टीवी की इच्छाधारी नागिन की पोस्ट हुई वायरल, बोलीं


खास बातें

  1. नागिन की एक्ट्रेस हैं निया शर्मा
  2. इंस्टाग्राम पर यूं कसा तंज
  3. निया शर्मा की पोस्ट हो रही वायरल

नई दिल्ली:

टेलीविजन की इच्छाधारी नागिन और मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) की एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. निया शर्मा ने उन लोगों को लेकर निशाना साधा है जो कोरोनावायरस के प्रकोप के बाद हैंड सैनिटाइजर के इस्तेमाल को लेकर कुछ ज्यादा ही सजग हो गए हैं. निया शर्मा (Nia Sharma) का यह तंज खूब वायरल हो रहा है, टीवी स्टार्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. वैसे भी दुनिया भर में कोरोनावायरस के कहर की वजह से सितारों से आम लोगों तक घर में रह रहे हैं, और इस खतरनाक वायरस से खुद को बचाने के लिए एहतियाती उपाय अपना रहे हैं. 

टिप्पणियां

निया शर्मा (Nia Sharma) ने कोरोनावायरस को लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट लिखी थी. इस पोस्ट में निया शर्मा ने तंज कसते हुए लिखा था, ‘घर में नहाएंगे नहीं, लेकिन बाहर इनको हैंड सैनिटाइजर चाहिए.’ इस तरह से उन्होंने कुछ लोगों पर निशाना साधा था. निया शर्मा इन दिनों टीवी के सुपरहिट शो ‘नागिन’ में नजर आ रही हैं और उनके काम को खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

वहीं, टीवी की ‘नागिन’ (Naagin) यानी निया शर्मा (Nia Sharma) की बात करें तो वह अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. निया की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ का दूसरा सीजन भी हिट रहा था.  निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली (2010-11)’ से की थी. उन्हें असली पहचान ‘एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)’ और ‘जमाई राजा (2014-17)’ से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 8’ में नजर आ चुकी हैं.