Nimmi Dies At The Age Of 88 Mahesh Bhatt And Rishi Kapoor Tweet On It – एक्ट्रेस निम्मी का 88 वर्ष की उम्र में हुआ निधन, तो महेश भट्ट बोले


खास बातें

  1. मशहूर एक्ट्रेस निम्मी का 88 वर्ष की उम्र में हुआ निधन
  2. महेश भट्ट और ऋषि कपूर ने किया निम्मी के निधन पर ट्वीट
  3. ‘बरसात’ फिल्म से बॉलीवुड में रखा था निम्मी ने कदम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस निम्मी (Nimmi) का 88 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. बताया जा रहा है कि वह काफी लंबे समय से बीमार चल रही थीं और मुंबई के सरला नर्सिंग होम में उन्होंने अपनी आखिरी सांसें लीं. निम्मी के निधन के बाद कई बॉलीवुड कलाकारों ने अपनी-अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी, साथ ही उनके निधन पर दुख भी जताया. बॉलीवुड फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने एक्ट्रेस निम्मी के निधन को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस को गुड बाय भी कहा. निम्मी के निधन पर आया महेश भट्ट का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

s0p0a0ro

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने अपने ट्वीट में निम्मी (Nimmi) के निधन पर दुख जताते हुए लिखा, “आप अपने दिल को भले ही इच्छा से जीत सकते हैं, लेकिन आखिरी में आप मौत से धोखा खा जाते हैं. हाथ जोड़कर अलविदा निम्मी जी.” महेश भट्ट के अलावा निम्मी के निधन को लेकर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने भी ट्वीट किया, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने ट्वीट में लिखा, “बॉबी को उसके प्रीमियर पर रिलीज होने पर ढेर सारा आशीर्वाद देने के लिए बहुत धन्यवाद. आप आरके परिवार का हिस्सा थीं. बरसात आपकी पहली फिल्म थी. अल्लाह आपको जन्नत नसीब करे. आमीन.”

टिप्पणियां

बता दें कि एक्ट्रेस निम्मी (Nimmi) ने 1950 से लेकर 1960 के दशक में अपनी हिंदी फिल्मों के लिए खूब नाम कमाया. फिल्म ‘सजा’, ‘आन’, ‘उड़न खटोला’, ‘भाई-भाई’, ‘कुंदन’, ‘मेरे महबूब’, ‘पूजा के फूल’, ‘आकाशदीप’ और ‘लव एंड गोड’ उनकी शानदार फिल्मों में से एक हैं. बताया जाता है कि राजकपूर ने उन्हें अपनी फिल्म बरसात के जरिए ब्रेक दिया था साथ ही उनका नाम नवाब बानो से बदलकर निम्मी रखा था. बरसात के हिट होने के बाद निम्मी की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी. अपनी शानदार परफॉर्मेंस से निम्मी ने बहुत कम समय में ही अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली थी.