Nora Fatehi Belly Dance On O Saki Saki Song Video Viral On Internet

Nora Fatehi Belly Dance On O Saki Saki Song Video Viral On Internet


नोरी फतेही ने 'ओ साकी-साकी' सॉन्ग पर दिखाया अपना जलबा, Video में किया जबरदस्त बेली डांस

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने ‘ओ साकी साकी’ पर किया जबरदस्त डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस और जबरदस्त अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. नोरा फतेही का डांस अकसर फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचाता है. एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही बेली डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘ओ साकी साकी (O Saki Saki)’ पर डांस कर रही हैं.  ‘

यह भी पढ़ें


वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “ओ साकी साकी को एक साल पूरा हो गया है. रिहर्सल का वीडियो, जब मैंने पहली बार हुक स्टेप ट्राई किया था. विश्वास नहीं हो रहा है कि एक साल पूरा हो गया है.” नोरा फतेही के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, नोरा फतेही एक्सर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से लगातार डांस वीडियो शेयर करती हैं, जो खूब सुर्खियां बटोरते हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ ने अहम भूमिका निभाई. फिल्म में उनके ‘गर्मी सॉन्ग (Garmi Song)’ ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस नोरा फतेही अजय देवगन के साथ फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में भी एक्ट्रेस अपने डांस से काफी धमाल मचाने वाली हैं. इससे इतर नोरा फतेही ने दिलबर, साकी साकी और कमरिया जैसे स्पेशल सॉन्ग से भी खूब धूम मचाई है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के अलावा बिग बॉस जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाया था और खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं. 


Leave a Reply