उमर अब्दुल्ला के साथ पूजा बेदी ने शेयर की पुरानी फोटो, बोलीं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपनी एक पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, पूजा बेदी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए जम्मू और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) के साथ  फोटो शेयर कर उन्हें उनके 50वें जन्मदिन की बधाई दी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यकीन नहीं होता कि वह आधारहीन कारणों के लिए अपना यह यादगार दिन लॉकअप में बिता रहे हैं. पूजा बेदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

मिलिंद सोमन ने RSS के दिनों को किया याद, बोले- मुझे इस बारे में कोई गर्व महसूस नहीं होता…

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) को उनके 50वें जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, “मेरे बचपन के दोस्त उमर अब्दुल्ला को उनके 50वें जन्मदिन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं. यकीन नहीं होता कि वह अपना यह यादगार दिन आधारहीन, बेतुके आरोपों और एक स्थगित सुनवाई की वजह से लॉक-अप में बिता रहे हैं. तीन पूर्व सीएम को बंद करना और उन्हें किसी से भी बातचीत न करने और अपना बचाव न करने देना विडंबना भरा है.” बता दें कि विपक्षी पार्टियों ने जम्मू-कश्मीर के तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों की रिहाई को लेकर बीजेपी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार को संयुक्त प्रस्ताव भेजा है.

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया जवाब, बोले- आपको नई कांग्रेस की जरूरत है…

वहीं, एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बात करें तो वह अपने बेबाक विचारों के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस होने के साथ-साथ पूजा बेदी टेलीविजन टॉक शो भी होस्ट कर चुकी हैं, इसके साथ ही वह कॉलम भी लिखती हैं. एक्ट्रेस के फिल्मी करियर की बात करें तो वह ‘विषकन्या’, ‘जो जीता वो ही सिकंदर’, ‘लुटेरे’, ‘आतंक ही आतंक’ और ‘शक्ति’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ‘झलक दिखला जा’, ‘नच बलिए 3’, ‘बिग बॉस 2’ और ‘बिग बॉस 5’ में भी नजर आ चुकी हैं. 

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…