Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

OPPO F19 + 5G: स्मार्टफोन वीडियोग्राफी का एक नया युग अंत में यहाँ है!

[ad_1]

स्मार्टफ़ोन ने हमारे जीवन जीने के तरीके को बदल दिया है, क्योंकि हम उन पर बहुत अधिक भरोसा कर रहे हैं ताकि हमें कुछ और करने में मदद मिल सके। कोई आश्चर्य नहीं कि एक आदर्श स्मार्टफोन की बढ़ती मांग है जो उपयोगकर्ताओं को सब कुछ करने में मदद करने के लिए पर्याप्त शक्तिशाली है।

स्मार्टफोन उद्योग में नए-नए अविष्कार करते हुए, ओप्पो अपने टॉप-ऑफ़-लाइन स्पेक्स और फीचर्स के साथ दुनिया भर में उपभोक्ताओं को लगातार खुश कर रहा है। ओप्पो के क्रांतिकारी एफ सीरीज़ फोन नए बेंचमार्क सेट करने के लिए स्मार्टफोन निर्माता की विरासत का एक वसीयतनामा है। फोन तकनीक में नवीनतम पैक करते हैं और भारत में महान कीमतों पर उपलब्ध हैं। ये स्मार्टफोन शक्तिशाली कैमरा फीचर देने के लिए भी प्रसिद्ध हैं।

ओप्पो की एफ सीरीज़ में अगला प्रमुख स्मार्टफोन ओप्पो एफ 19 प्रो + 5 जी है। आज हम आपको भारत में हाल ही में लॉन्च हुए ओप्पो F19 प्रो + 5 जी स्मार्टफोन के साथ आने वाले कुछ सबसे बड़े फीचर्स के बारे में बताएंगे।

oppo2 oppo

सरल एआई हाईलाइट पोर्ट्रेट वीडियो सुविधा के साथ रातों के सर्वश्रेष्ठ को कैप्चर करें
इन दिनों बहुत सारे आधुनिक स्मार्टफोन आपको पोर्ट्रेट कैप्चर करने देते हैं, लेकिन पोर्ट्रेट वीडियो का क्या? नया ओप्पो F19 प्रो + 5 जी एक विशेषज्ञ है जब यह फोन में एआई हाइलाइट पोर्ट्रेट वीडियो फीचर के लिए पोर्ट्रेट वीडियो कैप्चर करने की बात करता है।

एआई हाईलाइट पोर्ट्रेट वीडियो आपके पोर्ट्रेट वीडियो को बेहतर बनाने के लिए अल्ट्रा नाइट वीडियो और एचडीआर वीडियो का उपयोग करता है। अधिकतम विवरणों को अधिकतम रखते हुए और तेजस्वी पोर्ट्रेट वीडियो के लिए समृद्ध रंगों की पेशकश करते हुए पूर्व आसानी से वीडियो की चमक बढ़ा सकता है।

अल्ट्रा नाइट वीडियो OPPO F19 Pro + 5G में बड़े 1/2-इंच के 48-मेगापिक्सल सेंसर के साथ-साथ OPPO के अल्ट्रा नाइट वीडियो एल्गोरिदम का उपयोग कम रोशनी की स्थिति में कैप्चर किए गए वीडियो को बेहतर बनाने में मदद करता है। यह सिर्फ आपके रात के वीडियो को बेहतर नहीं बनाता है, बल्कि यह उन्हें समृद्ध और अधिक गतिशील बनाता है।
एचडीआर वीडियो स्वचालित रूप से वीडियो में विशिष्ट दृश्यों का पता लगा सकता है और उन्हें अनुकूलित कर सकता है ताकि वे तेज और बेहतर दिख सकें।

यह एक पार्टी या दर्शनीय सूर्योदय का वीडियो हो, अंतिम परिणाम ओप्पो एफ 19 प्रो + 5 जी के साथ बेदाग होंगे, चाहे परिवेश प्रकाश की स्थिति के बावजूद, आपके इंस्टाग्राम पोस्ट को एक त्वरित हिट बनाता है। AI हाईलाइट पोर्ट्रेट वीडियो सुविधा स्मार्ट एल्गोरिदम के साथ जोड़े गए शक्तिशाली कैमरा हार्डवेयर का लाभ उठाती है ताकि आप उन वीडियो के साथ समाप्त हो जाएं जो आपको #FlauntYourNight में मदद करते हैं।

स्मार्ट 5 जी के साथ धधकती-तेज डाउनलोड गति के लिए गियर अप करें

प्रौद्योगिकी और समय में प्रगति के साथ, 5 जी युग जल्द ही आ रहा है, और हम इसके लिए तैयार हैं। ओप्पो का नया F19 प्रो + 5G स्मार्टफोन जब आप इस कदम पर आते हैं तो कनेक्ट रहने में आपकी मदद करने का एक स्मार्ट तरीका है। फोन में नए 360-डिग्री रैप-अराउंड डिज़ाइन में 8 एंटेना शामिल हैं। आप आसानी से 4 जी और 5 जी नेटवर्क के बीच स्विच कर सकते हैं, और दोहरे 5 जी सिम सेटअप का उपयोग कर सकते हैं।

नया डिज़ाइन सिग्नल के बेहतर प्रदर्शन का वादा करता है, चाहे आप फोन को कैसे भी पकड़ें, आपको हर समय हाई-स्पीड डेटा से जुड़े रहने में मदद मिलेगी। यह न सिर्फ तेज है, बल्कि सुपर इंटेलिजेंट भी है।

बैटरी की समस्याएं ओप्पो 50W फ्लैश चार्ज के साथ अतीत की बात हैं

oppo3 oppo

नए सामान्य में, आप अपने फोन पर पहले से कहीं अधिक काम कर रहे हैं। OPPO इसे समझता है, और F19 Pro + 5G स्मार्टफोन के अंदर इसकी 50W फ्लैश चार्ज तकनीक को पैक किया है। सिर्फ 5 मिनट की कीमत के साथ, आप 3.5 घंटे तक फोन पर वीडियो चला सकते हैं। यह सब नहीं है, ओप्पो एफ 19 प्रो + 5 जी के अंदर बड़ी बैटरी एक चैंपियन की तरह गर्मी लंपटता को संभालते हुए तेजी से चार्ज कर सकती है।

सिस्टम प्रदर्शन अनुकूलक के साथ अपने स्मार्टफोन के हार्डवेयर से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्राप्त करें

क्या कभी स्मार्टफोन के लैग्स को लेकर चिंतित रहते हैं? विपक्ष के पास आपके लिए कुछ स्टोर है। नया ओप्पो एफ 19 प्रो + 5 जी सिस्टम परफॉर्मेंस ऑप्टिमाइज़र के साथ आता है जो फोन को लंबे समय तक तेज और कार्यात्मक बना सकता है। यह लैग्स को कम करने, ऐप डाउनलोड को बेहतर बनाने और कई बार स्टार्ट अप, संसाधन उपयोग को अनुकूलित करने और बहुत कुछ करने में मदद कर सकता है। फ़ीचर न केवल लैग्स को हटा और कम कर सकता है, बल्कि सिस्टम की जवाबदेही को 14 प्रतिशत से अधिक सुधारने में भी मदद कर सकता है।

oppo4 oppo

आने वाले ओप्पो F19 प्रो + 5G स्मार्टफोन में ये कुछ खूबियां हैं। यदि आप भविष्य के लिए तैयार एक शक्तिशाली स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो नए ओप्पो F19 प्रो + 5G स्मार्टफोन की तलाश करें, जो मेनलाइन रिटेलर्स की अलमारियों को मार रहे हैं और वीरांगना भारत में 17 मार्च से।

कोई अन्य की तरह एक जुआ खेलने का अनुभव

गेमर के इलाज के रूप में, ओप्पो F19 प्रो + 5 जी एक बेदाग और लुभावना गेमिंग अनुभव देता है, जिसमें गेम-ओरिएंटेड फीचर्स की मेजबानी की जाती है।

कलरओएस 11.1। एक सामान्य समस्या जो प्रत्येक गेमर का सामना करती है वह है लगातार अधिसूचना पॉपअप द्वारा बार-बार विघटन और गेम फोकस मोड की सुविधा इसे सभी अवांछित सूचनाओं को अवरुद्ध करके संबोधित करती है। अब आप पूरी तरह से खेल पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

गेमिंग के लिए एक और दिलचस्प फीचर जो फोन ऑफर करता है वह है क्विक स्टार्टअप, जो गेम इंट्रो को बाईपास करता है और आपको सीधे गेमप्ले में लैंड करता है।

लैग-फ्री अनुभव के लिए शक्तिशाली कोर – मीडियाटेक 5 जी आयाम 800U

OPPO F19 Pro + 5G मीडियाटेक 5G डाइमेंशन 800U चिपसेट द्वारा संचालित है। सुपर फास्ट प्रोसेसर में 2.4GHz तक के आठ कोर होते हैं, जो फास्ट LPDDR4X रैम द्वारा समर्थित है। SoC दोहरे मोड 5G सिम सेटअप का समर्थन करता है, जिससे उपयोगकर्ता एक साथ दो 5G सिम कार्ड का उपयोग कर सकते हैं। चिपसेट ओप्पो F19 प्रो + 5G के भीतर सभी जादुई सुविधाओं को अधिकार देता है, जिससे यह युवा उपभोक्ताओं के लिए एक आदर्श स्मार्टफोन बन जाता है।

INR 25,990, ओप्पो F19 प्रो + 5G के एक मूल्य टैग पर उपलब्ध है जो आपको एक सच्चे प्रमुख अनुभव के साथ प्रस्तुत करने के लिए उद्योग की अग्रणी सुविधाओं की अधिकता दिखाती है। इसके अलावा, ओप्पो ने स्मार्टफोन को आकर्षक ऑफर के साथ बंडल किया है, जिसमें Enco W11 इयरबड्स के लिए INR 999 की स्लेस्ड प्राइसिंग के साथ-साथ स्मार्टफोन के साथ खरीदे जाने पर OPPO बैंड के लिए INR 2,499 का डिस्काउंट प्राइस टैग भी शामिल है। निम्नलिखित डिजिटल वॉलेट और बैंकों के साथ एवल के लिए छूट और कैशबैक की एक श्रृंखला भी है-

  • एचडीएफसी, आईसीआईसीआई, कोटक, बैंक ऑफ बड़ौदा और फेडरल बैंक के क्रेडिट कार्ड पर फ्लैट 7.5% कैशबैक
  • आईडीएफसी पहले बैंक के साथ एक ईएमआई कैशबैक और पेटीएम पर 11 प्रतिशत कैशबैक
  • HomeCredit और HDB Financial Services के माध्यम से शून्य डाउन पेमेंट
  • ट्रिपल जीरो स्कीम बजाज फिनसर्व, आईसीआईसीआई बैंक और आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के साथ
  • ओप्पो के निष्ठावान ग्राहकों को अतिरिक्त वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट स्कीम (365 दिनों के लिए वैध), 180 दिनों के लिए विस्तारित वारंटी के साथ-साथ INR 1500 अपग्रेड बोनस से भी लाभ होगा।

oppo5 ओप्पो ५

उद्योग की अग्रणी विशेषताओं, शीर्ष पायदान हार्डवेयर प्रदर्शन और कोई अन्य की तरह एक पुनर्परिभाषित वीडियो अनुभव के साथ, ओप्पो एफ 19 प्रो + 5 जी एक उपकरण है जो सभी सही बॉक्सों को टिक करता है। तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? 17 मार्च 2021 को बिक्री शुरू होते ही इस क्रांतिकारी पेशकश पर अपना हाथ डालें और अपनी रातों को फ़्लॉन्ट करें!

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *