Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Oppo F19 Pro + 5G फर्स्ट इंप्रेशन: स्लीक लुक और लो वेट

[ad_1]

बजट और मिड-रेंज 5 जी स्मार्टफोन का हिमस्खलन जारी है, और इस बार, यह फीचर ओप्पो की एफ सीरीज़ के लिए पहली बार है। नई ओप्पो एफ 19 प्रो + 5 जी का उत्तराधिकारी है एफ 17 प्रो ()समीक्षा) जो हमें पिछले साल मिला था, और मुख्य आकर्षण मीडियाटेक का 5 जी-सक्षम आयाम 800U SoC है। रु। 30,000, अच्छा गेमिंग प्रदर्शन और शक्ति दक्षता प्रदान करना।

ओप्पो F19 प्रो + 5 जी, रुपये के लिए उपलब्ध है। 25,990, ओप्पो द्वारा लॉन्च किए गए दो मॉडलों में से एक है, दूसरा है F19 प्रो, कीमत रु। 21,490 है। आज, हम इसके साथ कुछ घंटे बिताने के बाद, F19 Pro + 5G पर अपना पहला नज़र डालेंगे।

ओप्पो एफ 17 प्रो के उत्तराधिकारी के रूप में, नए ओप्पो एफ 19 प्रो + 5 जी ने दो विशेषताओं को बरकरार रखा है जो मुझे पिछले मॉडल से पसंद है – स्लिमनेस और कम वजन। F19 Pro + 5G का माप सिर्फ 7.8 मिमी मोटा है और इसका वजन केवल 173g है। यह चारों ओर ले जाने के लिए अविश्वसनीय रूप से हल्का और आसान बनाता है, जिसे मैं वास्तव में सराहना करता हूं। ओप्पो इस बार अधिक सूक्ष्म रंगों के साथ गया है, दो विकल्पों के रूप में चांदी और काले रंग के साथ। रियर पैनल उंगलियों के निशान उठाता है, लेकिन इसके मैट फिनिश के लिए ये बहुत स्पष्ट नहीं हैं। इसके समर्थन पर जोर देने के लिए कैमरा मॉड्यूल में थोड़ा 5G लोगो है।

क्रोम-प्लेटेड फ्रेम चमकदार है लेकिन गोल डिजाइन अच्छी पकड़ प्रदान करता है। ओप्पो का कहना है कि उसने सिग्नल को अधिकतम करने के लिए फ्रेम के चारों ओर रखे गए कुल आठ एंटेना का उपयोग किया है ताकि आप फोन को किस तरह से पकड़ सकें। निर्माण की गुणवत्ता अब तक मजबूत है। सभी बटन एर्गोनॉमिक रूप से रखे गए हैं और अच्छी स्पर्श प्रतिक्रिया है। ओप्पो ने हेडफोन जैक भी रखा है। Oppo F19 Pro + 5G में दो नैनो-सिम और एक माइक्रोएसडी कार्ड के लिए ट्रिपल-स्लॉट ट्रे है।

oppo f19 pro plus 5g पहला इंप्रेशन लोगो www

Oppo F19 Pro + 5G में 4,310mAh की बैटरी है और यह 50W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है

प्रदर्शन बहुत अच्छा लग रहा है, तेज दृश्य और एक स्वस्थ अधिकतम चमक प्रदान करता है। 6.4 इंच के AMOLED पैनल में फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है, और इसे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 द्वारा प्रोटेक्ट किया गया है। हालांकि इस डिस्प्ले को परफेक्ट बनाया गया होगा, लेकिन यह हाई रिफ्रेश रेट वाला होगा, जो दुख की बात है ‘ टी वर्तमान। फिर भी, ओप्पो के कस्टम कलर ओएस यूआई को काफी तरल लगता है। यह नवीनतम संस्करण भी है जो एंड्रॉइड 11 पर आधारित है। कार्यक्षमता परिचित है क्योंकि हमने हाल ही में इसे ओप्पो रेनो 5 प्रो 5 जी पर भी देखा था।

Oppo F19 Pro + 5G को सिंगल कॉन्फ़िगरेशन में, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च कर रहा है। फोन में 4,310mAh की बैटरी और 50W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट है। ओप्पो का कहना है कि बैटरी को लगभग 48 मिनट में पूरी तरह से खाली किया जा सकता है, जो एक दावा है कि मुझे पूरी समीक्षा में सत्यापित करना सुनिश्चित होगा।

oppo f19 pro plus 5g फर्स्ट इंप्रेशन कवर sss

ओप्पो एफ 19 प्रो + 5 जी एक मैक्रो कैमरा पेश करता है, जो एफ 17 प्रो में गायब था

अंतिम लेकिन कम से कम, हमारे पास फोन पर पांच कैमरा सेंसर हैं। कम से कम कागज पर, ये एफ 17 प्रो के साथ आने से बहुत अलग नहीं लगते हैं। पीछे, अभी भी 48-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। फ्रंट में, 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। एक बड़ा (या बल्कि, छोटा) अंतर एक मैक्रो कैमरा का समावेश है, जो पिछले मॉडल में अनुपस्थित था। ओप्पो कुछ नए AI वीडियो फीचर्स पर बात कर रहा है, जैसे कि बैकलिट सब्जेक्ट्स को शूट करते समय बेहतर लो-लाइट रिकॉर्डिंग और बेहतर क्वालिटी। मुझे यह जानने के लिए इन क्षमताओं का परीक्षण करना होगा कि क्या वे प्रचार के लायक हैं, और मुझे सबसे अच्छी उम्मीद है क्योंकि F17 प्रो पर कैमरे मुझे वास्तव में प्रभावित करने में विफल रहे।

एफ सीरीज के लिए ओप्पो अपने “सेल्फी-एक्सपर्ट” मार्केटिंग से दूर हो गया है, और एफ 19 प्रो + 5 जी के साथ, एक बेहतर वीडियो अनुभव प्रदान करने की ओर ध्यान केंद्रित किया गया है। अब तक, ओप्पो एफ 19 प्रो + 5 जी पर एक अच्छा पर्याप्त उन्नयन की तरह लग रहा है ओप्पो एफ 17 प्रो, 5G मुख्य ड्राइविंग बल है। पूरी समीक्षा के लिए जल्द ही आते रहें।


क्या Amazonbasics TV भारत में Mi TV को हरा सकते हैं? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *