PM Modi Programee Mann Ki Baat On Corornavirus COVID-19 Today 11 AM – पीएम मोदी आज करेंगे मन की बात, कोरोनावायरस पर रहेगा फोकस


नई दिल्ली:

पीएम मोदी आज देशवासियों से अपने मासिक कार्यक्रम ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए जुड़ेंगे. इस वक्त सारे विश्व का ध्यान कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही जंग में लगा हुआ है. लिहाजा पीएम मोदी के इस कार्यक्रम का फोकस भी कोरोनावायरस पर ही रहेगा. प्रधानमंत्री ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि  ‘‘कल पूर्वाह्न 11 बजे सुनिए कल के एपिसोड में कोविड-19 के कारण पैदा हुए हालात पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा.”

दिल्ली में कोरोना के खतरे के बीच हजारों की संख्या में लोग पहुंचे बस अड्डे, विपक्षी नेताओं ने सरकार पर बोला हमला

बता दें कि ‘मन की बात’ रेडियो कार्यक्रम हर माह के आखिरी रविवार को प्रसारित किया जाता है जिसमें पीएम मोदी ताजा मामलों पर अपनी बात रखते हैं. 

कोरोना संकट के बीच राजनीतिक हमलों का दौर शुरु, मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर टुच्ची राजनीति का लगाया आरोप

टिप्पणियां

इससे पहले प्रधानमंत्री ने कहा है कि कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई में रेडियो की भूमिका अहम है. उन्होंने शुक्रवार को रेडियो जॉकी का आह्वान किया कि वे कोरोना वायरस की महामारी से लोगों को हो रही परेशानी की जानकारी दें ताकि सरकार उन समस्याओं का समाधान कर सके. वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये रेडियो जॉकी के समूह से संवाद करते हुए प्रधानमंत्री ने आह्वान किया कि वे विशेषज्ञों की राय और इस हालात से निपटने के लिए सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों के बारे में सूचना प्रसारित करें. 

Video: लॉकडाउन के चलते कई राज्यों से मज़दूरों का पलायन