Pooja Bedi tweets on PM Modi appeal of Janta Curfew asked questions about Ram Utsav

Pooja Bedi tweets on PM Modi appeal of Janta Curfew asked questions about Ram Utsav


खास बातें

  1. पीएम मोदी ने की है ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील
  2. 22 मार्च को सुबह 7 से रात 9 बजे तक होगा जनता कर्फ्यू
  3. एक्ट्रेस पूजा बेदी ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 19 मार्च की रात आठ बजे कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर देश को संबोधित किया था. पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता से 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ की अपील की है, जिसके तहत सुबह 7 से रात 9 बजे तक लोग घरों में रहेंगे. इस तरह सेल्फ आइसोलेशन के जरिये कोरोनावायरस से लड़ने की तैयारी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ने भी पीएम मोदी (PM Modi) की अपील पर ट्वीट किया है. हालांकि पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने उनके इस भाषण और नजरिये की तारीफ की है, लेकिन इसके साथ ही एक सवाल भी पूछ डाला है.

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने  पीएम नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए ट्वीट किया है, ‘प्रिय पीएम नरेंद्र मोदी, आपके राष्ट्र के नाम बेहतरीन संबोधन के लिए शुक्रिया, जिसमें आपने भारत को कोरोनावायरस के कहर से बचाने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में जानकारी दी लेकिन आपको नहीं लगता कि कुछ दिन पहले का आंध्र प्रदेश का कार्यक्रम और लाखों श्रद्धालुओं वाला राम उत्सव जो आप कह रहे हैं उसके एकदम विपरीत है?’ इस तरह पूजा बेदी ने पीएम मोदी  से सवाल किया है. नवरात्रि के मौके पर अयोध्या में राम उत्सव का आयोजन किया जाएगा, जिसमे लाखों श्रद्धालु जुटेंगे. 

टिप्पणियां

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर देश को संबोधित किया. राष्ट्र के नाम संबोधन में पीएम मोदी (PM Modi) ने जहां 60 साल से ऊपर की आयु के लोगों को घरों में रहने के लिए कहा तो इसके साथ ही उन्होंने रविवार के दिन यानी 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ का आह्वान किया. पीएम मोदी के इस ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील पर बॉलीवुड दिल खोलकर अपनी राय व्यक्त कर रहा है. 


Leave a Reply