Priyanka Chopra Video Viral Says Our lives completely reversed Coronavirus Covid 19 – पति के साथ घर में कैद हैं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं


खास बातें

  1. पति के साथ घर में कैद हैं प्रियंका चोपड़ा
  2. प्रियंका ने बताया यह परेशान करने वाला है
  3. आइसोलेशन के 8वें दिन पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पॉप स्टार पति निक जोनास (Nick Jonas) ने सेल्फ-आइसोलेश में आठ दिन पूरे कर लिए हैं. ऐसे में अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने इस परिस्थिति को परेशान करने वाला बताया है. साझा किए गए वीडियो में प्रियंका कह रही हैं, “मुझे उम्मीद है कि आप सभी वहां सुरक्षित होंगे. मैं बस वहां आना चाहती हूं और आप सभी को हेलो बोलना चाहती हूं. यह सच में परेशान करने वाला वक्त है और हम सभी का जीवन पूरी तरह से उलट गया है. ऐसा लग रहा है जैसे यह किसी फिल्म का हिस्सा है, लेकिन यह है नहीं। निक और मैं बीते सप्ताह से घर में हैं और हमारे सेल्फ-आइसोलेशन का आठवां दिन हैं. हमारा शेड्यूल काफी रोमांचक होता था और हमारे आसपास लोग घिरे रहते थे और अचानक से बदली हमारी वास्तविकता ने हमें परेशान कर दिय.। मुझे यकीन है कि आप सभी को भी ऐसा ही महसूस हो रहा होगा.”

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कहा, “हम सभी आवश्यक एहतियात बरत रहे हैं, हम सुरक्षित हैं, हम स्वस्थ हैं और हम बस सामाजिक दूरी बनाए हुए हैं.”

टिप्पणियां

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आखिरी बार ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर फरहान अख्तर, एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) और एक्टर रोहित शराफ अहम भूमिका में दिखाई दिए थे. इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में करीब 3 साल बाद कदम रखा था. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता हैं, और उन्होंने लगभग 55 से अधिक फिल्मों में काम किया है. प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी टीवी अभिनय की शुरुआत हिट सीरीज ‘क्वांटिको’ से की, जो एबीसी पर तीन सीजन के लिए प्रसारित हुई.