Radhika Apte Shares Photo on Twitter and Says Hospital Visit – अस्पताल पहुंचीं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, हेल्थ को लेकर दिया अपडेट


खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्ट्रेस पहुंचीं अस्पताल
  2. हेल्थ को लेकर दिया यह अपडेट
  3. फोटो हो रही है वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अस्पताल में बैठी नजर आ रही हैं. राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ है, और वह बेंच पर बैठी हुई हैं. पूरा अस्पताल खाली नजर आ रहा है. लेकिन  कोरोनावायरस (Coronavirus) के इस कहर के दौरान में फैन्स कुछ और ही मतलब न निकाल लें तो राधिका आप्टे ने यह बात साफ की है कि वह यहां कोरोनावायरस के इलाज के लिए नहीं आई हैं. इस तरह राधिका आप्टे की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘हॉस्पिटल विजिट! नॉट फॉर कोविड 19…चिंता की जरूरत नहीं…ऑल इज वेल…सुरक्षित और क्वारंटींड.’ हालांकि फैन्स राधिका आप्टे की इस फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं और कई तो यह भी कह रहे हैं कि हमने आपसे से कोरोनावायरस को लेकर कुछ नहीं पूछआ है. राधिका आप्टे की इस फोटो पर अर्जुन कपूर ने लाइक किया है. लेकिन राधिका आप्टे ने इस फोटो में मास्क से अपना चेहरा ढका हुआ है. 

बॉलीवुड राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने शाहिद कपूर की फिल्म वाह! लाइफ हो तो ऐसी! से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद राधिका आप्टे ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगाली और मराठी फिल्मों में भी काम किया. बॉलीवुड में उनकी पैडमैन और मांझी को काफी पसंद किया गया. इसके अलावा राधिका आप्टे का जादू नेटफ्लिक्स पर भी छाया हुआ है. सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) और घोउल (Ghoul) जैसी सीरीज ने राधिका आप्टे के करियर को और भी ऊंचाई पर पहुंचा दिया है.