Rahul Gandhi Slams Modi Government Over India Practice Against Coronavirus Covid 19 – राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- ताली बजवाने और दीये जलवाने से समस्या का हल नहीं होगा


राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- ताली बजवाने और दीये जलवाने से समस्या का हल नहीं होगा

भारत कोविड-19 से लड़ने के लिए पर्याप्त जांच नहीं कर रहा: राहुल गांधी

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भारत में कोरोना की पर्याप्त जांच नहीं हो रही है और ऐसे में लोगों से तालियां बजवाने और दीये जलवाने से समस्या का समाधान नहीं होगा. गांधी ने दुनिया के कई प्रमुख देशों और भारत में कोरोना की जांच के आंकड़े से जुड़ा एक ग्राफ साझा करते हुए ट्वीट किया, “भारत कोविड-19 से लड़ने के लिए पर्याप्त जांच नहीं कर रहा है.” उन्होंने प्रधानमंत्री का नाम लिए बगैर तंज कसते हुए कहा, ” लोगों से ताली बजवाने और दीये जलवाने से समस्या हल नहीं होगी.”

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में देश की ‘सामूहिक शक्ति’ के महत्व को रेखांकित करते हुए रविवार पांच अप्रैल को देशवासियों से अपने घरों की बालकनी में खड़े रहकर नौ मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाने की अपील की है. 

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस (COVID-19) से अब तक 68 लोगों की जानें जा चुकी हैं और संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है. देशभर में अभी तक कुल संक्रमित 2902 हो गए हैं. पिछले 24 घंटों के दौरान 601 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इन्हीं 24 घंटे के भीतर 12 मौतें भी हुईं. इसी खबरों के बीच एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से कुल 184 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से यह आंकड़े जारी किए गए हैं. 

Video: प्रधानमंत्री ने रोजगार के लिए क्या किया? : राहुल गांधी