rajasthan coronavirus updates 25 new cases of corona virus infection total number 204 – राजस्थान में कोरोनावायरस संक्रमण के 25 नये मामले, कुल संख्या 204 हुई


राजस्थान में कोरोनावायरस संक्रमण के 25 नये मामले, कुल संख्या 204 हुई

राजस्थान में कोरोनावायरस संक्रमण के 25 नये मामले सामने आए हैं.

जयपुर:

राजस्थान में कोरोनावायरस से संक्रमण के 25 नये मामले सामने आने के बाद इनकी संख्या शनिवार रात तक बढ़कर 204 हो गयी. इस बीच वायरस से संक्रमित एक महिला की शनिवार को मौत हो गयी. साठ साल की यह महिला बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती थी और उसने हाल फिलहाल में कोई यात्रा नहीं की थी. अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार को आए 25 नये मामलों में 12 तबलीगी जमाती हैं जो दिल्ली में धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद राज्य के विभिन्न हिस्सों में आए हैं. 

कोरोनावायरस संक्रमित कुल मामलों में 129 राजस्थान के, दो इतालवी, 45 तबलीगी जमाती हैं. इसके अलावा ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में रखे गए लोगों में से अब तक 28 लोग संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने बताया कि बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में पिछले चार दिन से भर्ती एक बुजुर्ग महिला (60) की आज मौत हो गयी. उसका हाल ही में किसी तरह की यात्रा का कोई ब्यौरा नहीं है. वह दिव्यांग थी और वेंटीलेटर पर थी.

21 से 40 साल की उम्र के लोग कोरोनावायरस के ज्यादा शिकार

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)