Rajasthan Political Crisis: Omar Abdullah tweets in favour of Sachin Pilot – ब्रदर इन लॉ सचिन पायलट से जुड़े मामले को लेकर उमर अब्‍दुल्‍ला ने किया ट्वीट, कहा-बस अब बहुत हुआ..

Rajasthan Political Crisis: Omar Abdullah tweets in favour of Sachin Pilot – ब्रदर इन लॉ सचिन पायलट से जुड़े मामले को लेकर उमर अब्‍दुल्‍ला ने किया ट्वीट, कहा-बस अब बहुत हुआ..


'ब्रदर इन लॉ' सचिन पायलट से जुड़े मामले को लेकर उमर अब्‍दुल्‍ला ने किया ट्वीट, कहा-बस अब बहुत हुआ..

राजस्‍थान के सियासी संकट को लेकर उमर अब्‍दुल्‍ला ने ट्वीट किया है

नई दिल्ली:

Rajasthan Political Crisis: राजस्‍थान में चल रहे सियासी संकट को लेकर जम्‍मू-कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री उमर अब्‍दुल्‍ला (Omar Abdullah) ने अपने ब्रदर इन लॉ सचिन पायलट मामले को लेकर बयान जारी किया है. उमर अब्‍दुल्‍ला ने एक ट्वीट जारी करके कहा कि वे ऐसे झूठे और घटिया आरोप सुनकर तंग हो गए कि राजस्थान में सचिन पायलट जो कुछ भी कर रहे हैं उसका किसी तरह से फारूक अब्दुल्ला या उनकी रिहाई से लेना देना है. बस अब बहुत हुआ. @bhupeshbaghel मेरे वकीलों का सामना करने के लिए तैयार रहिए. उमर अब्‍दुल्‍ला में अपने ट्वीट के साथ राहुल गांधी, भारतीय राष्‍ट्रीय कांग्रेस और कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सिंह सुरेजवाला को भी टैग किया है. भूपेश बघेल इस समय छत्‍तीसगढ़ राज्‍य के सीएम हैं.

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि सचिन पायलट की शादी उमर अब्‍दुल्‍ला की बहन सारा अब्‍दुल्‍ला के साथ शादी हुई है. गौरतलब है कि जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद कश्‍मीर घाटी में हुए इसके विरोध के बीच उमर और उनके पिता फारुक अब्‍दुल्‍ला को नजरबंद किया गया था. गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी और सचिन पायलट के बीच तल्‍खी बढ़ती जा रही है. राजस्‍थान के सीएम अशोक गहलोत ने आज ही सचिन पायलट पर जमकर निशाना साधा है. गहलोत ने कहा, ‘ सचिन पायलट बीजेपी के समर्थन से पिछले 6 महीनों से साजिश रच रहे थे. किसी ने भी मुझ पर विश्वास नहीं किया जब मैं कहता था कि सरकार को गिराने की साजिश चल रही है किसी को नहीं पता था कि इस तरह के निर्दोष चेहरे वाला व्यक्ति ऐसा काम करेगा. उन्‍होंने जोर देकर कहा, ‘मैं यहाँ सब्जी बेचने वाला नहीं हूँ, मैं CM: राजस्थान का CM हूं.’

गहलेात यहीं नहीं रुके. उन्‍होंने पायलट को निकम्‍मा और नाकारा तक करार दे दिया. उन्‍होंने कहा, “एक छोटी खबर भी नहीं पढ़ी होगी किसी ने कि पायलट साहब को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के पद से हटाना चाहिए. हम जानते थे कि वो (सचिन पायलट) निकम्मा है, नकारा है, कुछ काम नहीं कर रहा है खाली लोगों को लड़वा रहा है.”


Leave a Reply