Rajkummar Rao Donate in PM Relief Fund Maharashtra CM Fund For Coronavirus Patients


इस बॉलीवुड एक्टर ने पीएम और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में कुछ इस तरह दिए पैसे, आप भी करेंगे तारीफ

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने कुछ इस अंदाज में दी डोनेशनल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर भी कोरोना से जंग में आए आगे
  • कोरोना से लड़ाई के लिए डोनेट किया पैसा
  • इस अंदाज में डोनेट किया है पैसा

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर दुनिया भर में जंग चल रही है और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद बॉलीवुड के कलाकारों ने पीएम राहत कोष (PM Relief Fund) के लिए पैसा देना शुरू किया है. अक्षय कुमार ने जहां पीएम राहत कोष में 25 करोड़ रुपये दिए हैं, वहीं अन्य कई कलाकारों ने भी पैसे डोनेट किए हैं. लेकिन बॉलीवुड के शानदार एक्टरों में से एक राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने इस अंदाज में पीएम राहत कोष, महाराष्ट्र सीएम राहत कोष और जोमैटो फीडिंग इंडिया के लिए पैसे डोनेट किए हैं. लेकिन खास बात यह है कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने इस बात की जानकारी किसी को नहीं लगने दी है कि उन्होंने कितने पैसे डोनेट किए हैं. 

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने इस बात की जानकारी देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘यह समय एक जुटे आने का है और कोरोनावायरस के खिलाफ प्रशासन की लड़ाई में उसकी मदद करने का है. मैंने अपनी भूमिका अदा कर दी है, मैंने पीएम राहत कोष, सीएम राहत कोष और जोमैटो फीडिंग इंडिया मुहिम में पैसा दान दिया है, ताकि जरूरतमंद परिवारों का पेट भरा जा सके. जैसे भी हो सके मदद करें. हमारे देश को हमारी जरूरत है.’

वहीं बता दें कि देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या बढ़कर एक हजार के करीब पहुंच गई है. अबतक देशभर में कोरोना के कुल 979 मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, इस बीमारी से अब तक 25 मरीजों की मौत हो चुकी है. राहत वाली बात ये है कि 87 मरीज ठीक भी हो चुके हैं. इन आंकड़ों से जाहिर है कि 61 नए मामले सामने आए हैं.