Rajkummar Rao in Hindi remake of Telugu Superhit cop thriller HIT

Rajkummar Rao in Hindi remake of Telugu Superhit cop thriller HIT


साउथ की सुपरहिट फिल्म HIT में नजर आएंगे राजकुमार राव, निभाएंगे पुलिस अफसर का रोल

राजुकमार राव HIT के हिंदी रीमेक में आएंगे नजर

खास बातें

  • राजकुमार राव की नई फिल्म का ऐलान
  • साउथ की सुपरहिट फिल्म का है रीमेक
  • फिल्म का नाम है HIT

नई दिल्ली:

तेलुगु सुपरहिट फिल्म HIT का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है और इस एक्शन-थ्रिलर में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) लीड रोल में नजर आएंगे. HIT (होमिसाइड इंटरवेंशन टीम) एक पुलिस अफसर की कहानी है जिसे एक लापता महिला को खोजना है. लेकिन उसके साथ ही उसके जिंदगी के भी कई पहलू हैं. इस फिल्म को निर्देशक डॉ. शैलेश कोलानू डायरेक्ट करेंगे. इसका तेलुगू वर्जन भी शैलेश ने ही डायरेक्ट किया था. इस तरह राजकुमार साउथ की एक सुपरहिट फिल्म के साथ दर्शकों के दिलों में दस्तक देंगे. 

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने फिल्म का हिस्सा बनने पर कहा, ‘जब मैंने HIT को देखा, तो तुरंत हां कर दी. यह एक आकर्षक कहानी है, जो आज के माहौल में रेलिवेंट है. बतौर एक्टर मैं हमेशा ऐसे कैरेक्टर्स की तलाश में रहता हूं, जिन तक मैं अभी पहुंच नहीं सका हूं. HIT ऐसा करने का मौका देती है.’ 

फिल्म डायरेक्टर डॉ. शैलेश कोलानु ने बताया, ‘HIT के लिए मैं ऐसे एक्टर को कास्ट करना चाहता था जो उस कैरेक्टर में डार्कनेस लाए और दर्शकों का दिल जीत सके. मुझे लगा कि राजकुमार राव उस तरह का काम कर सकते हैं. मैं राजकुमार के काम को तब से फॉलो कर रहा हूं जब से मैंने ‘शैतान’ देखी है. वह बेहतरीन एक्टर हैं. उनके साथ काम करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं.’ प्रोड्यूसर दिल राजू (Dil Raju), जो शाहिद कपूर के साथ हिंदी में नानी की ‘जर्सी’ का रीमेक बना रहे हैं, इस फिल्म का निर्माण करेंगे. फिल्म अब प्री-प्रोडक्शन में है. 2021 में फ्लोर पर जाएगी.

Leave a Reply