Ramayan Actor Arun Govil Joins Twitter Says Jai Shree Ram Tweet Viral – Ramayan के प्रसारण के बाद अब ट्विटर पर भी आए अरुण गोविल, बोले


Ramayan के प्रसारण के बाद अब ट्विटर पर भी आए अरुण गोविल, बोले- जय श्री राम...

अरुण गोविल (Arun Govil) ट्विटर पर फैन्स के साथ जुड़े

खास बातें

  • ट्विटर पर फैन्स के साथ जुड़े अरुण गोविल
  • एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के खतरे को देखते हुए भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. ऐसे में दूरदर्शन पर रामायण (Ramayan) का फिर प्रसारण किया जा रहा है. लोग रामायण को पंसद कर रहे हैं. अब हाल ही में ‘रामायण’ में श्रीराम जी का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) ट्विटर पर भी अपने फैन्स के साथ जुड़ गए हैं. इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद दी है. अरुण गोविल ने ट्विटर पर आते ही एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


अरुण गोविल (Arun Govil Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आखिरकार मैंने ट्विटर जोइन कर लिया है. जय श्री राम.” अरुण गोविल के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और साथ ही उनका स्वागत कर रहे हैं. एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आपकी यह मुस्कुराहट सभी दुखों को खत्म कर देती है. स्वागत है.”


वहीं, बता दें, रामायण (Ramayan) ने टीआरपी के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. रामानंद सागर के पौराणिक धारावाहिक ‘रामायण’ तीन दशक से अधिक पुराना है और इसने 2015 के बाद से हिंदी जीईसी शो के लिए उच्चतम रेटिंग प्राप्त कर छोटे पर्दे पर ऐतिहासिक वापसी की.  ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BRC) की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘रामायण’ ने पिछले सप्ताहांत के चार शो में 170 मिलियन दर्शकों की भागीदारी की.