Raveena Tandon Shoots An Sanitizer Brand Advertisement At Home Actress Photo Viral

Raveena Tandon Shoots An Sanitizer Brand Advertisement At Home Actress Photo Viral


रवीना टंडन ने 4 महीने बाद अपने घर पर की विज्ञापन की शूटिंग, 2 क्रू मेंबर के साथ यूं निपटाया काम

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने 4 महीने बाद अपने ही घर पर की शूटिंग

खास बातें

  • रवीना टंडन ने 4 महीने बाद अपने ही घर पर की शूटिंग
  • एक्ट्रेस ने 2 क्रू मेंबर के साथ निपटाया काम
  • कोरोना से जुड़ी सावधानी बरतते हुए पूरी हुई शूटिंग

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन में सभी फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग रोक दी गई थी. अनलॉक की स्थिति में धीरे-धीरे सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू हो रही है. हालांकि, ये शूटिंग भी कोरोना वायरस और सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए की जा रही है. वहीं, बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी करीब 4 महीने बाद एक विज्ञापन की शूटिंग करती हुई नजर आईं. रवीना टंडन ने अपने मुंबई स्थिति आवास पर सेनेटाइजर ब्रांड की शूटिंग की. शूटिंग के वक्त केवल दो क्रू मेंबर ही रवीना टंडन के साथ उनके आवास पर मौजूद थे. 

यह भी पढ़ें

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने दोनों विज्ञापन की शूटिंग के दौरान अपनी बाकी टीम को काफी याद किया, साथ ही कहा कि जब कोई हमारे पास नहीं होता तभी उसके मूल्य का एहसास होता है. रवीना टंडन ने शूट के बारे में बताया कि सारी सावधानी बरतते हुए ही विज्ञापन की शूटिंग की गई. एक्ट्रेस ने कहा, “काम करने का तरीका पूरी तरह बदल चुका है. लेकिन जैसा कि हम कहते हैं कि परिवर्तन ही स्थिर है. नई चीजों और सीमित क्रू मेंबर के साथ काम को पूरा होने में भी कम समय लगा. घर में केवल दो क्रू मेंबर को ही अनुमति दी गई थी. एक कैमरा मैन और दूसरा साउंड रिकॉर्डिस्ट.”

ttvs2ot

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने लॉकडाउन में शूटिंग करने का अनुभव साझा करते हुए कहा, “दोनों क्रू मेंबल ने पीपीए किट पहनी हुई थी और घर में प्रवेश करने से पहले दोनों के उपकरण को किटाणुरहित किया गया. मैंने क्रू मेंबल के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया. इस शूट के बाद मैंने महसूस किया कि मैं अब बाकी चीजों के लिए भी तैयार हूं.” बता दें कि रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक्टर यश के साथ केजीएफ पार्ट 2 में नजर आने वाली हैं. 


Leave a Reply