Raveena Tandon Twitter Reaction On HD Kumaraswamy Son Nikhil Kumaraswamy Wedding In Lockdown


रवीना टंडन ने लॉकडाउन के बीच एचडी कुमारस्‍वामी के बेटे की भव्य शादी पर यूं दिया रिएक्शन

निखिल कुमारस्वामी (Nikhil Kumaraswamy) की शादी पर आया रवीना टंडन (Raveena Tandon) का रिएक्शन

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण देश में जारी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच कर्नाटक राज्‍य एक हाईप्रोफाइल शादी का गवाह बना. पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी (HD Kumaraswamy) के बेटे निखिल कुमारस्वामी (Nikhil Kumaraswamy) ने राज्य की राजधानी बेंगलुरु से लगभग 28 किलोमीटर दूर एक फार्महाउस में पूर्व मंत्री की पोती रेवती से शादी की. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से करीब 28 किमी दूर रामनागरा स्थित फॉर्महाउस में यह समारोह आयोजित हुआ. समारोह के फोटो से साफ नजर आता है कि किसी ने भी मॉस्‍क अथवा ग्‍लव्‍ज नहीं पहने थे और सोशल डिस्‍टेसिंग का पालन भी नहीं हुआ. इस खबर पर बॉलीवुड गलियारे से भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इस संबंध में ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने निखिल कुमारस्वामी (Nikhil Kumaraswamy) की शादी को लेकर लिखा: “ठीक है. स्पष्ट है कि इन लोगों को पता नहीं है कि देश में कई लोग अपने परिवारों तक नहीं पहुंच पा रहे हैं और भूखे रह रहे हैं, जबकि बाकी लोग इस संकट की घड़ी में गरीबों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. आश्चर्य है कि बुफे में क्या परोसा गया था.” रवीना टंडन इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं और हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं.

बता दें कि शुक्रवार को दो राजनीतिक परिवारों के इस विवाह समारोह में कोई मेहमान नहीं था. हालांकि सभी परंपराओं का पालन किया गया था. परिवार और रिश्तेदार दूल्हे के पिता पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी (HD Kumaraswamy) के रामनगर स्थित फॉर्महाउस में मौजूद थे. अभिनेता से नेता बने निखिल ने पिछले साल परिवार के गढ़ मांड्या से राष्ट्रीय चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए थे. उनके परिवार ने इससे पहले कुमारस्वामी के विधानसभा क्षेत्र रामनगरा में भव्य समारोह आयोजित किए थे, लेकिन जेडी (एस) नेता ने गुरुवार को एक वीडियो संदेश में समर्थकों से कार्यक्रम स्थल से दूर रहने की अपील की थी, इस कार्यक्रम को कोरोनावायरस के रेड जोन बेंगलुरू से शिफ्ट कर दिया गया था.

वहीं, कर्नाटक में अब तक कोरोनावायरस (Coronavirus) के 300 से अधिक केस सामने आए हैं और 13 लोगों को इस राज्‍य में वायरस के कारण जान गंवानी पड़ी है.

वेब
स्टोरीज़