Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Realme GT 5G की कीमत आधिकारिक लॉन्च से आगे बढ़ गई

[ad_1]

Realme GT 5G की कीमत चीन में अपने आधिकारिक लॉन्च से कुछ ही दिन पहले वीबो पर छेड़ी गई है। फ्लैगशिप Realme फोन टॉप-एंड क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC के साथ आने वाला कंपनी का पहला मॉडल होगा। Realme VP Chase Xu ने यह भी खुलासा किया है कि अपने नियमित मॉडल के अलावा, Realme GT 5G में एक विशेष चमड़े का संस्करण होगा जो Realme GT 5G भौंरा मॉडल के रूप में अफवाहों में रहा है। कार्यकारी ने कुछ छवियों और एक वीडियो ट्रेलर के माध्यम से नया संस्करण दिखाया।

Realme GT 5G कीमत

मुझे पढ़ो वीपी चेस जू है प्रकट वीबो पर पोस्ट की गई एक टीज़र इमेज के माध्यम से कि Realme जीटी 5 जी CNY 2,999 (लगभग 33,700 रुपये) के तहत एक प्राइस टैग के साथ आएगा। यह बेस वेरिएंट का हो सकता है, हालांकि सामने आया प्राइसिंग इससे काफी कम है Mi 11 तथा विवो X60 प्रो + दोनों ने चीन में डेब्यू किया स्नैपड्रैगन 888 क्रमशः CNY 3,999 (लगभग 44,900 रुपये) और CNY 4,998 (लगभग 56,100 रुपये) की शुरुआती कीमत पर SoC।

realme gt 5g मूल्य टीज़र छवि weibo पीछा xu Realme GT 5G Realme

Realme GT 5G मूल्य विवरण को कंपनी के VP द्वारा छेड़ा गया है
फोटो क्रेडिट: वीबो / चेस जू

Realme GT 5G विनिर्देशों को छेड़ा गया

Realme के जू ने भी पुष्टि की कि Realme GT 5G सैमसंग द्वारा विकसित 120Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा, साथ में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। वह भी है उल्लेख किया फोन में एलपीडीडीआर 5 रैम और यूएफएस 3.1 स्टोरेज होगा। इन दोनों फीचर्स का खुलासा इस हफ्ते की शुरुआत में Realme ने किया था। कंपनी ने हाल ही में नए स्मार्टफोन में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक की पुष्टि की, इसकी एक टीज़र इमेज जारी की।

जू ने भी पोस्ट किया है टीज़र वीडियो वीबो पर जो रियलमी जीटी 5 जी को पीले रंग के साथ-साथ काले रंग की पट्टी और चमड़े के फिनिश के साथ दिखाता है। उनके वीबो पोस्ट के लिए मशीनी अनुवाद से पता चलता है कि नए मॉडल को Realme GT Ares स्पेशल एडिशन-डॉन कहा जा सकता है। यह नियमित Realme GT 5G मॉडल के साथ आएगा जिसमें एक ग्लास बैक होगा।

फिर भी, विशेष संस्करण Realme GT 5G का डिज़ाइन अपने नियमित मॉडल से काफी मिलता-जुलता है – सिवाय चमड़े के सिरे के पीछे।

Realme GT 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी होगा, साथ ही 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, जैसा कि कुछ में दिखाया गया है पिछले टीज़र

Realme चीन में Realme GT 5G लॉन्च की मेजबानी कर रहा है 4 मार्च को। फ्लैगशिप फोन के साथ, कंपनी लॉन्च इवेंट में अपने नए इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) डिवाइस दिखा सकती है।


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *