Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Realme GT 5G को 4 मार्च को लॉन्च करने की पुष्टि की गई

[ad_1]

Realme GT 5G, जिसे पहले Realme Race के नाम से माना जाता था, 4 मार्च को चीन में लॉन्च होगी। Realme के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर (CMO) जू क्यूई चेज़ ने लॉन्च की तारीख के साथ Weibo पर एक पोस्टर साझा किया और इस नाम की पुष्टि की कि रियल्टी GT है। फोन एक फ्लैगशिप होगा जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित होगा। इसके अलावा, एक टिपस्टर ने साझा किया है कि कंपनी Realme GT के लेदर- और ग्लास-बैक वेरिएंट को जारी कर सकती है। फोन को पहले कथित TENAA लिस्टिंग में दिखाया गया है जिसमें डिज़ाइन दिखाया गया है और कथित तौर पर भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) वेबसाइट पर भी दिखाया गया है।

Realme GT 5G लॉन्च की तारीख

मुझे पढ़ो सीएमओ का पीछा साझा चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर एक पोस्टर में लॉन्च की तारीख 4 मार्च दोपहर 2 बजे स्थानीय समय (11:30 बजे IST) बताई गई है। इसके साथ ही, कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की, जिसमें 4 मार्च को एक वैश्विक शुरुआत थी। पोस्टर न केवल लॉन्च की तारीख की घोषणा करता है, बल्कि Realme GT के नाम की भी पुष्टि करता है।

पहले, फोन को Realme Race कहा जाता था, लेकिन इसके लिए एक कोडनेम था। पोस्टर यह भी साझा करता है कि फोन 5 जी कनेक्टिविटी के साथ आएगा।

Realme GT 5G डिजाइन, विनिर्देशों (अपेक्षित)

पोस्टर के नीचे बाईं ओर तीन आइकन हैं जो प्रोसेसर, रिफ्रेश रेट और फास्ट चार्जिंग को दर्शाते हैं। Realme GT 5G को स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित किए जाने की पुष्टि की गई है। टिप्सटर अभिषेक यादव दावों Realme GT में 160Hz का डिस्प्ले होगा और यह 125W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आएगा। यादव इस जानकारी के लिए एक “चीनी मित्र” का हवाला देते हैं, जो इसके अनुरूप है पिछली लीक यह भी एक 160Hz ताज़ा दर प्रदर्शन पर संकेत देता है।

Realme GT में 6.8 इंच (1,440×3,200 पिक्सल) OLED डिस्प्ले के साथ 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली 12GB रैम तक की सुविधा और 128GB, 256GB और 512GB के इंटरनल स्टोरेज विकल्प देने की उम्मीद है। Realme GT के लिए प्रो वेरिएंट भी हो सकता है।

इसके अलावा, ज्ञात टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (अनुवादित) है साझा Weibo पर कि Realme GT लेदर बैक और ग्लास बैक वेरिएंट में आ सकती है। टिपस्टर में यह भी उल्लेख है कि फोन स्नैपड्रैगन 888 SoC से लैस होगा। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कंपनी ने Realme GT के डिजाइन या विनिर्देशों पर कोई जानकारी साझा नहीं की है।

हाल ही में TENAA लिस्टिंग मॉडल नंबर RMX2202 के साथ Realme GT कहा गया है, यह देखा जा सकता है कि स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में सेल्फी कैमरा के लिए एक छेद-पंच कटआउट है। पीछे की तरफ एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल भी है जिसमें ट्रिपल या क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। इसी मॉडल नंबर को भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) में भी देखा गया था, जो एक आसन्न भारत के लॉन्च पर इशारा कर रहा था। फोन पर अधिक जानकारी की उम्मीद की जा सकती है क्योंकि हम लॉन्च के करीब पहुंचेंगे।


क्या Realme X7 Pro OnePlus Nord पर ले सकता है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *