Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Realme GT Neo मीडियाटेक डाइमेंशन के साथ 1200 वर्क्स में रहना बंद कर दिया

[ad_1]

Realme GT Neo नई श्रृंखला में नवीनतम सदस्य होगी, कंपनी के VP चेस जू ने गुरुवार को Realme GT लॉन्च में खुलासा किया। नया स्मार्टफोन MediaTek डाइमेंशन 1200 SoC के साथ आएगा। यह मूल Realme GT के विपरीत है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 के साथ आता है। Realme GT Neo को तेज प्रदर्शन देने का भी दावा किया गया है। हालाँकि, अभी स्मार्टफोन के विस्तृत स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि आने वाले दिनों में कुछ अफवाहें और टीज़र सामने आने की संभावना है।

समापन करते हुए Realme जी.टी. लॉन्च, Realme वीपी चेस जू प्रकट Realme जीटी नियो का विकास। कार्यकारी ने दावा किया कि नया स्मार्टफोन भी बहुत तेज होगा और आश्चर्यजनक प्रदर्शन लाएगा।

जू द्वारा दिखाया गया एक टीज़र हाइलाइट की उपस्थिति मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 Realme जीटी नियो पर। प्रमुख चिपसेट था अनावरण किया जनवरी में, और मुझे पढ़ो को आगामी फोन में इसका उपयोग करने वाली पहली कंपनियों में से एक के रूप में नामित किया गया था। Realme X9 प्रो था अपेक्षित होना आयाम 1200 होने वाले पहले फोनों में से एक है।

Realme के अलावा, Xiaomi ब्रांड रेडमी एक के लिए इत्तला दे दी है गेमिंग फोन काम करता है मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 के साथ वनप्लस नॉर्ड 2 ई आल्सो अफवाह नए चिपसेट के साथ दूसरी तिमाही में आने के लिए।

मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 आठ प्रोसेसिंग कोर के साथ आता है, जिसमें एआरएम कॉर्टेक्स-ए78 अल्ट्रा कोर शामिल है जो 3 जीएचजेड तक देखा गया है। चिपसेट में एआरएम माली-जी 77 एमसी 9 जीपीयू भी है और 16 जीबी तक एलपीडीडीआर 4 एक्स रैम और यू 2 ए 2 स्टोरेज को सपोर्ट करता है। यह 2,520x, 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 168Hz रिफ्रेश रेट के डिस्प्ले के साथ डिवाइस को पावर दे सकता है। इसके अलावा, डायमेंशन 1200 5G सपोर्ट के साथ आता है।

Realme जीटी नियो के विपरीत, द Realme जी.टी. के साथ शुरुआत की क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC फोन भी साथ आता है 12GB तक रैम और 256GB तक का ऑनबोर्ड स्टोरेज।


क्या Realme X7 Pro OnePlus Nord पर ले सकता है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल

जगमीत सिंह नई दिल्ली से बाहर गैजेट्स 360 के लिए उपभोक्ता तकनीक के बारे में लिखते हैं। जगमीत गैजेट्स 360 के लिए एक वरिष्ठ रिपोर्टर हैं, और उन्होंने अक्सर ऐप, कंप्यूटर सुरक्षा, इंटरनेट सेवाओं और दूरसंचार विकास के बारे में लिखा है। जगमीत ट्विटर पर @ JagmeetS13 या ईमेल jagmeets@ndtv.com पर उपलब्ध है। कृपया अपने लीड और टिप्स में भेजें।
अधिक

Realme GT Neo मीडियाटेक डाइमेंशन के साथ 1200 वर्क्स में रहना बंद कर दिया

Redmi K40 Pro, Redmi K40 मई भारत में Mi 11X प्रो और Mi 11X, आंतरिक कोड के रूप में लॉन्च हुआ

संबंधित कहानियां



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *