Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Realme Narzo 30 सीरीज़ इस महीने के अंत तक भारत में लॉन्च होगी

[ad_1]

Realme Narzo 30 सीरीज़ भारत में फरवरी के आखिरी सप्ताह तक लॉन्च हो रही है, एक रिपोर्ट के अनुसार। Realme ने पहले ही देश में अपने नए लाइनअप को लॉन्च कर दिया है, हालांकि इसने आगामी मॉडलों के सटीक नाम की पुष्टि नहीं की है। लेकिन फिर भी, कुछ हालिया रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि इनमें Realme Narzo 30 Pro और Realme Narzro 30A के साथ नियमित Realme Narzo 30 शामिल हो सकते हैं। Realme के पास Narzo 30 लाइनअप के साथ कुछ गेमिंग सामान लाने की योजना भी हो सकती है।

विकास से परिचित लोगों का हवाला देते हुए, MySmartPrice की सूचना दी कि Realme Narzo 30 श्रृंखला फरवरी के अंतिम सप्ताह में घोषित की जाएगी – कुछ समय फरवरी 2128 के बीच।

Realme Narzo 30 श्रृंखला के साथ एक मॉडल होने की अटकलें हैं 5 जी सहयोग। यह हो सकता है Realme Narzo 30 प्रो

पिछले सप्ताह, Realme इंडिया सीईओ माधव शेठ सुझाव दिया देश में अपने नए 5 जी फोन की शुरूआत। कंपनी ने हाल ही में रिहा एक छवि जो नारजो 30 खुदरा बॉक्स दिखा रही है।

मॉडल नंबर RMX3161 के साथ एक Realme फोन भी सामने चीनी प्रमाणन साइट TENAA पर। यह Realme Narzo 30 Pro होने का अनुमान लगाया गया था। फोन को क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 6.5 इंच डिस्प्ले के साथ देखा गया था।

अलग-अलग, टिपस्टर ईशान अग्रवाल ने ट्विटर पर साझा किया कि Realme देश में Narzo 30 श्रृंखला के साथ गेमिंग सामान लॉन्च करेगा। इन सामानों में एक गेमिंग माउस और एक माउसपैड शामिल हो सकता है, अन्य।

मुझे पढ़ो शुरू की की लॉन्चिंग के साथ ही पिछले साल मई में इसके नारजो सीरीज के स्मार्टफोन नारजो १० तथा नरजो 10 ए फोन। ये था विस्तार उसके साथ Realme Narzo 20 सितंबर में श्रृंखला।

सोमवार को, Realme ने खुलासा किया कि उसने तीन मिलियन से अधिक Realme Narzo श्रृंखला के हैंडसेट बेचे। “उपयोगकर्ताओं के इस समुदाय को अब Realme ऑफ़र द्वारा स्मार्टफ़ोन Narzo के रूप में मजबूत और शक्तिशाली है,” कंपनी कहा हुआ एक ट्वीट में


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *