Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Realme Narzo 30 Pro 5G, Narzo 30A, Buds Air 2 India 24 फरवरी को लॉन्च होगा

[ad_1]

Realme Narzo 30 Pro 5G, Realme Narzo 30A, और Realme Buds Air 2 24 फरवरी को भारत में लॉन्च होंगे। लॉन्च की तारीख की पुष्टि फ्लिपकार्ट पर समर्पित पेज और कंपनी की आधिकारिक साइट के माध्यम से की गई है। दोनों आगामी फोन के डिजाइन विवरण के साथ Realme Narzo 30 Pro 5G प्रोसेसर की जानकारी भी सामने आई है। Realme Narzo 30 सीरीज में लॉन्च होने वाले ये पहले फोन हैं और भविष्य में और फोन पेश किए जा सकते हैं।

दोनों Flipkart तथा Realme.com के आने की पुष्टि करते हुए एक समर्पित टीज़र पेज प्रकाशित किया है Realme Narzo 30 Pro 5G तथा Realme Narzo 30A। टीज़र पेज पुष्टि करता है कि दोनों फोन 24 फरवरी को दोपहर 12.30 बजे IST पर लॉन्च होंगे। उपलब्धता फ्लिपकार्ट और Realme.com पर होगी, और मूल्य निर्धारण की जानकारी विस्तृत विवरण के साथ लॉन्च पर घोषित की जानी चाहिए।

इसके अलावा, Realme द्वारा भेजे गए एक मीडिया आमंत्रण से यह भी पुष्टि होती है कि Buds Air 2 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स भी दो फोन के साथ लॉन्च होगा। इन ईयरबड्स को ‘लोकतांत्रिक एएनसी तकनीक’ के साथ आने के लिए कहा जाता है छेड़ा भी गया Realme इंडिया के सीईओ माधव शेठ द्वारा कुछ समय पहले। ये ईयरबड सफल होंगे Realme बड्स एयर और उन्नत डिजाइन और सुविधाओं के साथ आ सकता है।

Realme Narzo 30 Pro 5G, Realme Narzo 30A विनिर्देशों, डिजाइन

टीज़र पेज यह भी पुष्टि करते हैं कि Realme Narzo 30 Pro 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 800U 5G प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। इन पृष्ठों के अनुसार, यह मीडियाटेक डाइमेंशन 700 श्रृंखला प्रोसेसर की तुलना में 11 प्रतिशत अधिक सीपीयू प्रदर्शन, 28 प्रतिशत अधिक जीपीयू दक्षता और 1.4 गुना तेज ऐप लॉन्च समय बचाता है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि Realme Narzo 30 Pro 5G द्वारा प्राप्त AnTuTu स्कोर 3,42,130 है, इसका GPU स्कोर 91,211 है और इसका CPU स्कोर 1,06,438 है।

डिज़ाइन के अनुसार, टीज़र पेज दिखाते हैं कि Realme Narzo 30 Pro 5G में ऊपर बाएं कोने में सेल्फी कैमरा के लिए कटआउट के साथ एक छेद-पंच डिस्प्ले होगा। Realme Narzo 30 Pro 5G पर एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है, साथ ही बाईं ओर एक आयताकार आकार के मॉड्यूल के अंदर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप है। बैक पैनल एक चमकदार ढाल खत्म करने के लिए देखा जाता है।

दूसरी ओर, Realme Narzo 30A को पीछे ट्रिपल कैमरे के साथ एक चौकोर आकार के मॉड्यूल की सुविधा के लिए देखा जाता है। इसमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और टेक्सचर्ड बैक पैनल फिनिश है।


क्या Realme X7 Pro OnePlus Nord पर ले सकता है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *