Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Realme Narzo 30A कुंजी विनिर्देश Geekbench लिस्टिंग के माध्यम से लिया गया

[ad_1]

Realme Narzo 30A की स्पेसिफिकेशन्स इसकी लॉन्चिंग से पहले एक गीकबेंच लिस्टिंग के माध्यम से लीक हो गई हैं। फोन 24 फरवरी को Realme Narzo 30 Pro 5G के साथ भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। Realme Narzo 30A अतीत में कई लीक का विषय रहा है और उम्मीद है कि इसमें वाटर-स्क्रीन-स्टाइल notch और डुअल रियर कैमरा सेटअप की सुविधा होगी। Realme Narzo 30A में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर ऑनबोर्ड आने की भी सूचना है। दोनों फोन के साथ, कंपनी ने Realme Buds Air 2 इयरबड के लॉन्च की भी पुष्टि की है।

Realme Narzo 30A हो गया धब्बेदार गीकबेंच पर मॉडल नंबर RMX3171 के साथ। यह मॉडल नंबर Realme Narzo 30A के साथ जोड़ा गया है। फोन रहा है कथित तौर पर NBX प्रमाणन और BIS प्रमाणन साइटों पर RMX3171 मॉडल नंबर के साथ देखा गया। गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन दिनांकित एंड्रॉइड 10 सॉफ्टवेयर पर चल सकता है और मीडियाटेक हेलियो जी 85 ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है जो 1.8GHz पर देखा गया है। इसे 4GB रैम पैक करने के लिए सूचीबद्ध किया गया है और 368 अंकों के सिंगल-कोर स्कोर और 1,296 अंकों के मल्टी-कोर स्कोर प्राप्त करता है।

पिछले लीक दावा है कि Realme Narzo 30A में 6.5-इंच डिस्प्ले के साथ वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ 13-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर हो सकता है। फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है और 18W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी पैक की गई है। इसके ब्लैक और लाइट ब्लू कलर ऑप्शन में आने की उम्मीद है। जैसा कि उल्लेख किया गया है, Realme Narzo 30A एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है।

Realme Narzo 30A संभवतः एक बजट फोन है, जबकि Realme Narzo 30 Pro 5G एक प्रीमियम पेशकश होने की उम्मीद है। कंपनी पहले ही पुष्टि कर चुकी है कि Realme Narzo 30 Pro 5G MediaTek 800U SoC द्वारा संचालित किया जाएगा, इसमें ट्रिपल रियर कैमरे और एक होल-पंच डिस्प्ले होगा। समारोह का शुभारंभ फोन के लिए बुधवार, 24 फरवरी को दोपहर 12.30 बजे (IST) से शुरू होगा।


क्या Realme X7 Pro OnePlus Nord पर ले सकता है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल

तस्नीम अकोलावाला गैजेट्स 360 के लिए एक वरिष्ठ रिपोर्टर हैं। उनकी रिपोर्टिंग विशेषज्ञता में स्मार्टफोन, वीयरबल्स, ऐप्स, सोशल मीडिया और समग्र तकनीकी उद्योग शामिल हैं। वह मुंबई से बाहर रिपोर्ट करती है, और भारतीय दूरसंचार क्षेत्र में उतार-चढ़ाव के बारे में भी लिखती है। तसनीम को ट्विटर पर @ म्यूटराट पर पहुँचाया जा सकता है, और tasneema@ndtv.com पर लीड, टिप्स और रिलीज़ भेजे जा सकते हैं।
अधिक

Realme Narzo 30A कुंजी विनिर्देश Geekbench लिस्टिंग के माध्यम से लिया गया

YouTube Android ऐप 4K HDR स्ट्रीमिंग सपोर्ट करता है

संबंधित कहानियां



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *