Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Realme Narzo 30A पहली छापें: बड़ी बैटरी, बेहतर प्रोसेसर

[ad_1]

Realme ने अपनी बजट-अनुकूल Narzo श्रृंखला में नए स्मार्टफ़ोन जोड़े हैं। नए स्मार्टफोन्स को Narzo 30A और Narzo 30 Pro कहा जाता है, और ये क्रमशः Narzo 20A और Narzo 20 Pro के उत्तराधिकारी हैं। Realme ने अलग दिखने के लिए Narzo 30 सीरीज़ के लिए पैकेजिंग को नया रूप दिया है, और ये फोन कीमतों को प्रतिस्पर्धी रखते हुए बेहतर हार्डवेयर का वादा करते हैं। रुपये की कीमत 8,999, Realme 30A तंग बजट पर लोगों से अपील करेगा। मुझे अपने हाथों को नार्ज़ो 30 ए पर मिला और यहां मेरा पहला इंप्रेशन है।

नरजो 30 ए इस नए लाइनअप में सबसे सस्ती स्मार्टफोन है, और यह कागज पर कुछ अच्छे हार्डवेयर का दावा करता है। यह Mediatek Helio G85 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 6,000mAh की बड़ी बैटरी में पैक है। Narzo 30A को अनबॉक्स करने के बाद, यह स्पष्ट है कि यह केवल बॉक्स डिज़ाइन नहीं है जो बदल गया है। स्मार्टफोन में कुछ हद तक नया डिज़ाइन भी है। पीठ के निचले दो-तिहाई हिस्से पर एक विकर्ण पट्टी डिजाइन है, जबकि बाकी सादा है। ये धारियां नेत्रहीन रूप से पॉप करती हैं जब प्रकाश उन्हें सही कोण पर मारता है। फिंगरप्रिंट स्कैनर के बगल में अपेक्षाकृत छोटा नार्ज़ो लोगो है। Realme एक स्क्वरिश कैमरा मॉड्यूल के साथ चला गया है, ठीक उसी तरह जैसे कि एक को देखा जाता है नारजो २० ()समीक्षा), लेकिन इस नए फोन में केवल एक डुअल-कैमरा सेटअप है। आपको 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक ब्लैक-एंड-व्हाइट पोर्ट्रेट लेंस मिलता है।

Narzo 30A में 6.5-इंच का बड़ा डिस्प्ले है जिसमें ऊपर की तरफ एक डीज़्रॉच नॉच है जिसमें 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। आपको केवल स्क्रीन के लिए एचडी + रिज़ॉल्यूशन मिलता है, और बेजल्स अपेक्षाकृत मोटे होते हैं, खासकर ठुड्डी। हालाँकि, स्मार्टफोन की कीमत को देखते हुए, यह कुछ ऐसा है जिसे आप अनदेखा कर सकते हैं। मैं Realme Narzo 30A को मोटी और थोड़ा भारी पाया, 207g पर तराजू को बांध दिया। यह मुख्य रूप से 6,000mAh की बैटरी के कारण होता है, जिसमें हम पैक करते हैं। जबकि हम बैटरी के विषय पर हैं, मैं यह बताना चाहूंगा मुझे पढ़ो इस फोन के साथ एक 18W चार्जर बंडल किया है, जो इसे उचित समय के भीतर चार्ज करने में मदद करेगा।

Narzo 30A फर्स्ट इंप्रेशन Backpanel Realme Narzo 30A फर्स्ट इंप्रेशन

Narzo 30A में डुअल कैमरा सेटअप है

स्मार्टफोन के किनारे गोल हैं और इसे पकड़ते समय आपकी हथेलियों में खुदाई नहीं होती है। पावर और वॉल्यूम बटन दाईं ओर हैं, और आसानी से रखे गए हैं। मेरा अंगूठा ठीक उसी जगह पर टिका था जहां बिजली का बटन था, और वॉल्यूम बटन भी पहुंच के भीतर थे। सिम ट्रे स्मार्टफोन के बाईं ओर है और इसमें दो नैनो-सिम स्लॉट हैं और स्टोरेज विस्तार के लिए एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है। फोन का निचला भाग 3.5 मिमी हेडफोन जैक, प्राइमरी माइक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और लाउडस्पीकर के साथ व्यस्त है, जबकि टॉप पूरी तरह से खाली है। आप Narzo 30A को दो रंगों में खरीद सकते हैं, Lazer Black या Lazer Blue जो मेरे पास है।

जब Narzo 30A के लिए उपयोग किए जाने वाले प्रोसेसर की बात आती है तो Realme ने पक्षों को बदल दिया है। इस फोन में MediaTek Helio G85 है, बजाय क्वालकॉम SoC की तरह नरजो 20 ए था। Narzo 30A के दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट हैं; बेस वेरिएंट में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज है, और इसकी कीमत Rs। 8,999 है, जबकि उच्च संस्करण में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के लिए Rs। 9,999 में ले सकते हैं। मेरे पास समीक्षा के लिए मेरे साथ अधिक महंगा है।

Narzo 30A फर्स्ट इंप्रेशन कैमरा Realme Narzo 30A फर्स्ट इंप्रेशन

Realme Narzo 30A में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है

सॉफ्टवेयर के संदर्भ में, आपको मिलता है Android 10 शीर्ष पर Realme UI के साथ। मेरी यूनिट में जनवरी एंड्रॉइड सुरक्षा पैच था जो हाल ही में है। UI के लिए कस्टमाइज़ेशन न्यूनतम हैं लेकिन आपको Narzo 30A पर उचित संख्या में प्रीइंस्टॉल्ड ऐप्स मिलते हैं। इनमें से अधिकांश को अनइंस्टॉल किया जा सकता है, जिसे आपको पहली बार स्थापित करने के बाद सही करने पर विचार करना चाहिए।

कागज पर Realme Narzo 30A एक बजट पर किसी के लिए एक अच्छा स्मार्टफोन जैसा दिखता है, लेकिन क्या यह पिछले मॉडल के समान मूल्य प्रदान करता है? मैं पता लगाने के लिए हमारे प्रदर्शन, बैटरी जीवन, कैमरा, प्रदर्शन, और सॉफ्टवेयर परीक्षणों के माध्यम से नारजो 30 ए डाल रहा हूं, इसलिए जल्द ही आने वाली पूर्ण समीक्षा के लिए गैजेट्स 360 के लिए बने रहें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *