Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Redmi 8A भारत में MIUI 12 अपडेट प्राप्त करना शुरू करता है

[ad_1]

Redmi 8A Dual ने भारत में अपना MIUI 12 अपडेट प्राप्त करना शुरू कर दिया है। यह अपडेट Xiaomi द्वारा देश में Redmi 8 और Redmi 8A लाने के कुछ ही दिनों बाद आया है। पिछले साल फरवरी में लॉन्च हुए रेडमी 8 ए डुअल ने MIUI 11 के साथ एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित है। स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरों के साथ आता है और साथ ही इसमें वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच भी है। रेडमी 8 ए डुअल 3 जीबी रैम के साथ-साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 SoC द्वारा संचालित है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने आने की सूचना दी है MIUI 12 के लिए रेडमी 8 ए डुअल भारत में। अपडेट बिल्ड नंबर MIUI V12.0.1.0.QCQINXM लाता है। यह सिस्टम-एनिमेशन के हिस्से पर ऑप्टिमाइज़ेशन सहित इंटरफ़ेस-स्तरीय परिवर्तनों की एक सूची देता है। स्क्रीनशॉट के अनुसार नवीनतम सॉफ़्टवेयर अपडेट जनवरी 2021 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच के साथ भी आता है साझा ट्विटर पर कुछ उपयोगकर्ताओं द्वारा।

Redmi 8A Dual के लिए MIUI 12 अपडेट से देश में बैचों के लिए रोल आउट होना शुरू हो गया है। हालाँकि, गैजेट्स 360 के लिए पहुँच गया है Xiaomi रोलआउट पर स्पष्टता के लिए और कंपनी के जवाब देने पर इस स्थान को अपडेट कर देगी।

आप सिस्टम सेटिंग्स में जाकर अपने Redmi 8A Dual पर MIUI 12 अपडेट की जांच कर सकते हैं। इसे आकार में 487MB बताया गया है।

Redmi 8A Dual को एंड्राइड 9 पाई-आधारित के साथ लॉन्च किया गया था MIUI 11। हालाँकि, इसे अपडेट प्राप्त हुआ Android 10 सितम्बर में।

पिछले महीने, Xiaomi लुढ़काना के लिए MIUI 12 रेडमी 8, रेडमी 8 ए, रेडमी 9 प्राइम, रेडमी नोट 5, और यह रेडमी नोट 5 प्रो भारत में। कंपनी भी ले आया दिसंबर के अंत में पोको एम 2 में MIUI अपडेट।

Xiaomi भी हाल ही में MIUI 12.5 की घोषणा की Mi और Redmi फोन के लिए इसकी नई कस्टम स्किन के रूप में। यह अपडेट वैश्विक बाजारों में कुछ Mi सीरीज के फ्लैगशिप पर शुरू होगा 2021 की दूसरी तिमाही में


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *