Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Redmi 9 Power भारत में एक उच्च रैम वेरिएंट हो जाता है

[ad_1]

Redmi 9 Power 6GB वैरिएंट की पुष्टि जल्द ही अमेज़न द्वारा होने वाली है। फोन को पिछले साल दिसंबर में भारत में लॉन्च किया गया था। वर्तमान में, यह दो कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है – 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज। अमेज़ॅन का एक नया बैनर पुष्टि करता है कि निकट भविष्य में फोन का एक नया कॉन्फ़िगरेशन भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस विन्यास का मूल्य भी लीक हो गया है। Redmi 9 Power में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 SoC है। यह एक बड़ी 6,000mAh की बैटरी भी पैक करता है।

एक नया अमेज़न बैनर पुष्टि करता है कि रेडमी 9 पावर जल्द ही एक नया 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन प्राप्त करने वाला है। अलग-अलग, 91 वाहन चालकों ने इशान अग्रवाल का हवाला देते हुए एक रिपोर्ट दी दावों कि इस मॉडल की कीमत रु। भारत में 12,999। भारत में यह नया विन्यास कब उपलब्ध होगा, इस पर कोई स्पष्टता नहीं है।

वर्तमान में, रेडमी 9 पावर का 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज विकल्प कीमत है रु। पर 10,999 और 4GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत Rs। 11,999 में मिलेगा। Redmi 9 पावर के माध्यम से बिक्री पर है Amazon.in तथा Mi.com। यह Mi होम्स, Mi स्टूडियोज और Mi स्टोर्स के माध्यम से ब्लूज़िंग ब्लू, इलेक्ट्रिक ग्रीन, फेरी रेड और माइटी ब्लैक ऑप्शन विकल्पों में ऑफ़लाइन उपलब्ध है।

Redmi 9 पावर के स्पेसिफिकेशन

रैम और स्टोरेज में अपग्रेड के अलावा, रेडमी 9 पावर के अन्य सभी स्पेसिफिकेशंस समान रहने की संभावना है। यह शीर्ष पर MIUI 12 के साथ एंड्रॉइड 10 पर चलना चाहिए और 6.53-इंच फुल-एचडी + (1,080×2,340 पिक्सल) डॉट ड्रॉप डिस्प्ले की सुविधा प्रदान करता है। फोन स्नैपड्रैगन 662 SoC द्वारा संचालित है। Redmi 9 पावर स्टोरेज एक समर्पित स्लॉट के माध्यम से माइक्रोएसडी कार्ड (512GB तक) के माध्यम से विस्तार योग्य है।

इमेजिंग के लिए, Redmi 9 Power में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2-मेगापिक्सल का फीचर है। गहराई सेंसर। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, स्मार्टफोन में फ्रंट में 8-मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर है।

इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 6,000mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। रेडमी 9 पावर पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी वीओएलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वी 5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस, इंफ्रारेड (आईआर) ब्लास्टर, यूएसबी टाइप-सी और एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं।


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *