Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Redmi K40 मई वैश्विक स्तर पर एक पोको 5 जी फोन के रूप में लॉन्च हो सकता है

[ad_1]

Redmi K40 पोको फोन के रूप में वैश्विक स्तर पर लॉन्च हो सकता है, जो कथित तौर पर एक प्रमाणीकरण वेबसाइट पर पाई गई लिस्टिंग पर आधारित है। Redmi K40 श्रृंखला का फरवरी 2525 में चीन में अनावरण किया गया था, और इसमें वैनिला Redmi K40, Redmi K40 Pro और Redmi K40 Pro + शामिल हैं। एक रिपोर्ट में सुझाव दिया गया है कि Redmi K40 अन्य क्षेत्रों में Redmi फोन के रूप में लॉन्च नहीं हो सकता है, क्योंकि इससे जुड़े मॉडल नंबर वाले फोन को प्रमाणीकरण स्थल पर पोको ब्रांडिंग के साथ सूचीबद्ध किया गया है। यह पहली बार नहीं होगा जब Xiaomi ने अपने किसी Redmi फोन को पोको फोन के रूप में रीब्रांड किया हो।

इन्फोकॉम मीडिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (IMDA) की एक सूची के अनुसार, मॉडल नंबर M2012K11AG के साथ एक फोन लॉन्च होगा पोको ब्रांड। इस मॉडल संख्या को निरूपित करने के लिए कहा जाता है रेडमी K40, जो बताता है कि ए हाल ही में अनावरण किया गया Redmi फोन चीन के बाहर के क्षेत्रों में पोको फोन के रूप में लॉन्च हो सकता है। Xiaomi Redmi K40 श्रृंखला को चीन में लॉन्च किया, लेकिन इसकी अंतरराष्ट्रीय उपलब्धता पर विवरण साझा नहीं किया।

पहले IMDA लिस्टिंग थी धब्बेदार 91Mobiles द्वारा और स्वतंत्र रूप से गैजेट्स 360 द्वारा सत्यापित। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पोको ने अब तक किसी नए फोन पर कोई जानकारी साझा नहीं की है। पिछले दिनों, Xiaomi ने पोको फोन जैसे Redmi के कई फोन रीब्रांड किए हैं पोको सी 3, जो रिब्रांडेड है रेडमी 9 सी, को पोको एम 2 प्रो, जो थोड़ा ट्विक है रेडमी नोट 9 प्रो, दूसरों के बीच में।

IMDA लिस्टिंग में कहा गया है कि मॉडल नंबर M2012K11AG वाला पोको फोन 5 जी कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ और वाई-फाई के साथ आएगा। अगर फोन रेडबर्न K40 को रीब्रांड करता है, तो इसके स्पेसिफिकेशंस काफी स्पष्ट हैं।

Redmi K40 के स्पेसिफिकेशन

Redmi K40 चलता है Android 11 शीर्ष पर MIUI 12 के साथ। इसमें 6.67 इंच का फुल-एचडी + (1,080×2,400 पिक्सल) डिस्प्ले है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 360Hz टच सैंपलिंग रेट और 1,300 एनआईटी पीक ब्राइटनेस है। फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC द्वारा संचालित है जिसमें 12GB रैम और 256GB तक स्टोरेज है।

तस्वीरों और वीडियो के लिए, Redmi K40 में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और मैक्रो लेंस के साथ 5-मेगापिक्सल का तृतीयक सेंसर है। फ्रंट में, आपको सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 20-मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है।

Redmi K40 पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ v5.1, GPS / A-GPS, NFC, इन्फ्रारेड (IR) और एक USB टाइप- C पोर्ट शामिल हैं। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। यह 4,520mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है जो 33W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है।


क्या सैमसंग गैलेक्सी S21 + अधिकांश भारतीयों के लिए एकदम सही है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *