Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Samsung Galaxy A32 5G सपोर्ट पेज भारत में लाइव हो जाता है

[ad_1]

सैमसंग गैलेक्सी A32 5G सपोर्ट पेज अब भारत में लाइव है, यह सुझाव देते हुए कि फोन जल्द ही देश में अपनी शुरुआत कर सकता है। पेज यूरोप में पहले से लॉन्च किए गए फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं देता है। यह स्पष्ट नहीं है कि 5 जी मॉडल के यूरोपीय और भारतीय संस्करण समान होंगे या नहीं। फोन की लॉन्च की तारीख के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है लेकिन यह अगले महीने लॉन्च होने की अटकलें हैं। पहले, भारत में 4 जी वेरिएंट का सपोर्ट पेज लाइव था।

के अनुसार समर्थनकारी पृष्ठ पर सैमसंग भारत की वेबसाइट, मॉडल नंबर SM-A326B / DS वाला फोन सूचीबद्ध है। हैंडसेट के बारे में कोई जानकारी नहीं है और इसमें 5 जी कनेक्टिविटी का भी जिक्र नहीं है रिपोर्ट good सैममोबाइल ने उल्लेख किया है कि यह मॉडल नंबर किसका है गैलेक्सी ए 32 5 जी। यह समझ में आता है क्योंकि पहले, द समर्थनकारी पृष्ठ स्मार्टफोन का 4 जी वेरिएंट भारत में लाइव हुआ। कथित तौर पर 4 जी वैरिएंट में मॉडल नंबर SM-A325F / DS है।

सैममोबाइल की रिपोर्ट यह भी कहती है कि गैलेक्सी A32 5G के अलावा, सैमसंग ने गैलेक्सी ए 52 (SM-A525F / DS), और गैलेक्सी A72 (SM-A72F / DS) के लिए अपनी भारत वेबसाइट पर समर्थन पृष्ठ प्रकाशित किए। हालाँकि, गैजेट्स 360 स्वतंत्र रूप से पृष्ठों की उपलब्धता की पुष्टि नहीं कर सकता है।

जैसा कि उल्लेख किया गया है, 5 जी संस्करण पहले से ही है का शुभारंभ किया यूरोप में 64GB संस्करण के लिए EUR 279 (लगभग 25,000 रुपये) से शुरू होने वाली कीमतों के साथ। सैमसंग गैलेक्सी A32 5G ने चार रंग विकल्पों – विस्मयकारी ब्लैक, विस्मयकारी ब्लू, विस्मयकारी वायलेट, और विस्मयकारी व्हाइट के साथ अपनी शुरुआत की। यूरोप में लॉन्च किए गए रंग और विन्यास भारत में भी जारी किए जा सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी A32 5G विनिर्देशों

सैमसंग गैलेक्सी A32 5G में 6.5 इंच का एचडी + इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले है। हुड के तहत, इसमें 8GB तक रैम और बोर्ड पर 128GB स्टोरेज के साथ एक ऑक्टा-कोर SoC है। फोन 15W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करता है। यह एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और सॉलिड साउंड इनेबल है जो डॉल्बी एटमॉस टेक्नोलॉजी द्वारा सक्षम है, जिसमें डॉल्बी डिजिटल और डॉल्बी डिजिटल प्लस शामिल हैं।

फ़ोटो और वीडियो के लिए, सैमसंग गैलेक्सी A32 5G एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें f / 1.8 लेंस के साथ 48-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल f / 2.2 लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेंसर, 5 शामिल है। -ggpegel मैक्रो शूटर f / 2.4 लेंस के साथ, और अंत में f / 2.4 लेंस के साथ 2-मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए f / 2.2 लेंस के साथ 13 मेगापिक्सल का सेंसर है।


क्या सैमसंग गैलेक्सी S21 + अधिकांश भारतीयों के लिए एकदम सही है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *