Sanjay Raut played harmonium, Manoj Tiwari is singing, UP Deputy CM Ramayan watching the Energy Minister cooked food during free time in lockdown | संजय राउत ने हारमोनियम पर सुर साधे, मनोज तिवारी ने गाना गाया; यूपी के डिप्टी सीएम रामायण देख रहे तो ऊर्जा मंत्री ने किचन संभाला

Sanjay Raut played harmonium, Manoj Tiwari is singing, UP Deputy CM Ramayan watching the Energy Minister cooked food during free time in lockdown | संजय राउत ने हारमोनियम पर सुर साधे, मनोज तिवारी ने गाना गाया; यूपी के डिप्टी सीएम रामायण देख रहे तो ऊर्जा मंत्री ने किचन संभाला


  • लॉकडाउन में परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे देश के जनप्रतिनिधि, घर से ही निपटा रहे जरूरी काम

  • शरद पवार का भी वीडियो हुआ वायरल, प्रकाश जावड़ेकर ने कहा- घर में रहकर लोग रामायण का आनंद लें

दैनिक भास्कर

Mar 28, 2020, 03:59 PM IST

नई दिल्ली. देश में कोरोनावायरस फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है। आम हो या खास, हर कोई घर पर ही रहकर काम कर रहा है। बयानों के लिए राजनीतिक गलियारों में सुर्खियों में रहने वाले जनप्रतिनिधियों की कुछ खास तस्वीरें और वीडियो सामने आए। इसमें वे लीक से हटकर कुछ नया करते दिख रहे है और परिवार संग क्वालिटी टाइम बिता रहे है।

शिवसेना के सांसद संजय राउत हारमोनियम बजाते नजर आए। दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर किए हैं। एक में वे फिटनेस के लिए रनिंग और एक्सरसाइज कर रहे हैं, तो दूसरे में हारमोनियम पर धुन के साथ गाना गा रहे हैं। मनोज ने अपने वीडियो में लोगों को भी लॉकडाउन के दौरान घर पर रहकर बेहतर तरीके समय बिताने की टिप्स दी हैं। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी इन दिनों ज्यादा समय घर पर ही रहते हैं। शनिवार को उन्होंने ट्विटर पर रामायण देखते हुए फोटो पोस्ट की। यूपी के ही ऊर्जा मंत्री किचन में पकवान बनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो और फोटो में देखिए कि लॉकडाउन के दौरान नेताओं का अंदाज….

संजय राउत, शिवसेना सांसद : संजय राउत अपने तीखे बयानों के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों लॉकडाउन के चलते वह घर में ही रहते हैं। उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह हारमोनियम बजाते नजर आ रहे हैं। राउत ने आम लोगों से भी कोरोनावायरस से बचने के लिए घर में ही रहने की अपील की है। राउत घर से ही अपने जरूरी काम भी निपटा रहे हैं।   

श्रीकांत शर्मा, ऊर्जा मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार : लॉकडाउन के चलते श्रीकांत शर्मा ने घर पर ही पूरा मंत्रालय बना रखा है। पूरे प्रदेश में बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए जुटे रहते हैं। श्रीकांत को खाना पकाने का काफी शौक है। इन दिनों घर में वह खुद ही सब्जी बनाते हैं। 

शरद पवार, राकांपा प्रमुख : महाराष्ट्र की राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले शरद पवार इन लॉकडाउन का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। पवार ज्यादा समय किताबें पढ़ने और शतरंज खेलने में गुजारते हैं। वे पुराने गानों के भी शौकीन हैं। उनका हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह टहलते हुए रेडियो पर गाने का आनंद ले रहे हैं।

मनोज तिवारी, दिल्ली भाजपा प्रमुख : मनोज तिवारी का भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का खासा नाम है। वे राजनीति से पहले सिंगर-एक्टर ही थे। लॉकडाउन का वे भरपूर फायदा उठा रहे हैं। घर में रहकर सुबह-शाम गाने का रियाज करते हैं। इसके अलावा मॉर्निंग वॉक और रनिंग करके खुद के सेहत का भी ख्याल रख रहे हैं। 


Leave a Reply