Sapna Choudhary Dance Video Bhojpuri Punjabi Haryanvi Holi Geet 2020


खास बातें

  1. सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  2. बिहार में सपना चौधरी ने किया परफॉर्म
  3. आम्रपाली दुबे ने भी किया डांस

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी बिहार जाती हैं तो हंगामा बरपा देती हैं. होली (Holi Geet 2020) के मौके पर सपना चौधरी ने बिहार के जहानाबाद जिले के आंकोपुर में आयोजित एक प्रोग्राम में अपने डांस का ऐसा हुनर दिखाया कि उनके भोजपुरी फैन भी दीवाने हो गए. यही नहीं, जहां मंच पर हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Holi Dance Video) ने जमकर धूम मचाई तो वहीं भोजपुरी (Bhojpuri) यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapail Dueby) और सिंगर अंकुश राजा ने भी जमकर हंगामा बरपाया.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Holi Dance Video) के बिहार के होली मिलन समारोह के यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. सपना चौधरी का मंच पर बहुत ही जोरदार अंदाज में स्वागत हुआ. भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा ने सपना चौधरी के लिए अपना सुपरहिट सॉन्ग ‘लाखों हैं दीवाने तेरे’ गाया और इस तरह मंच पर उनका जोरदार आगाज हुआ. सपना चौधरी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है. इस वीडियो को मनीष एंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है और सपना चौधरी के फैन्स इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

टिप्पणियां

दिलचस्प यह रहा है कि हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ भोजपुरी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी नजर आईं. आम्रपाली दुबे ने भी डांस में अपने हाथ दिखाए. सपना चौधरी और आम्रपाली दुबे के डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस तरह होली (Holi Geet 2020) के मौके पर दोनों के वीडियो खूब पसंद किए जा रहे हैं.