Shatrughan Sinha Shares A Message On Ram Mandir Bhumi Pujan Tweet Viral Ayodhya Ram Temple – Shatrughan Sinha राम मंदिर शिलान्यास से हुए अभिभूत, बोले

Shatrughan Sinha Shares A Message On Ram Mandir Bhumi Pujan Tweet Viral Ayodhya Ram Temple – Shatrughan Sinha राम मंदिर शिलान्यास से हुए अभिभूत, बोले


Shatrughan Sinha राम मंदिर शिलान्यास से हुए अभिभूत, बोले- जब कमल का राज आएगा तभी...

राम मंदिर भूमिपूजन (Ram Mandir Bhumi Pujan) को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • राम मंदिर शिलान्यास को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ट्वीट
  • भूमि पूजन समारोह के लिए खुश नजर आए बॉलीवुड एक्टर
  • शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जब कमल का राज आएगा तभी…

नई दिल्‍ली:

अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर निर्माण (Ram Temple) के लिए भूमि पूजन की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. राम मंदिर भूमिपूजन (Ram Mandir Bhumi Pujan) के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) भी अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं. इस आयोजन को लेकर बॉलीवुड अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) भी अभिभूत नजर आए. उन्होंने ट्वीट कर राम मंदिर भूमि पूजन की लोगों को बधाई दी. इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर 1818 का एक संयोग भी साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उस समय 2 आना के सिक्के पर एक तरफ रामदरबार अंकित था तो दूसरी तरफ कमल का फूल बना हुआ था. इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जब कमल का राज आएगा, तभी अयोध्या में दीपोत्सव मनाया जाएगा.

यह भी पढ़ें

राम मंदिर भूमि पूजन (Ram Mandir Bhumi Pujan) को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने पहले ट्वीट में एक्टर ने लिखा, “बधाई! जय श्री राम! मुंबई में हमारा निवास स्थान ‘रामायण’ के रूप में जाना जाता है, इसलिए हमारा परिवार सच्चे अर्थों में रामायण वासी है. बस एक सुंदर और काफी जानकारीपूर्ण चीज प्राप्त हुई. इस भव्य और उपयुक्त दिन पर इस चीज को यहां साझा कर रहा हूं. आशा है कि काश यह सच हो. सही मायने में…”

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “एक संयोग ही कहा जाएगा 1818 में जो 2 आना सिक्का होता था, उसमें एकतरफ रामदरबार अंकित था और दूसरी तरफ कमल का फूल बना हुआ था. ऐसा प्रतीत होता है, यह संदेश था कि जब कमल का राज आएगा, अयोध्या में तभी दीपोत्सव मनाया जाएगा एवं भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बनेगा.” बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा अपने विचारों को लेकर खूब जाने जाते हैं. वह अकसर सोशल मीडिया के जरिए समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. वहीं, राम मंदिर भूमिपूजन की बात करें तो इस कार्यक्रम में पौने दो सौ लोग शामिल होंगे.

 


Leave a Reply