Shehnaaz Gill find the groom in circus Mayank Agnihotri Angry Reaction Viral Video – शहनाज गिल से शादी करने आए कंटेस्टेंट शो से हुए बाहर तो यूं निकाला गुस्सा, Video शेयर कर बोले


नई दिल्ली:

कलर्स टीवी पर ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) शो इन दिनों सबका खूब ध्यान खींच रहा है. हाल ही में शो से मयंक अग्निहोत्री (Mayank Agnihotri) बाहर हुए हैं, लेकिन शो से बाहर आते ही उन्होंने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पर वीडियो शेयर कर तंज कसा. इसके साथ ही मयंक अग्निहोत्री ने शहनाज गिल पर निशाना साधते हुए कहा कि आपको किसी सर्कस में जाना चाहिए था दूल्हा पसंद करने के लिए, न कि इतना बड़ा शो अरेंज करना चाहिए था. शहनाज गिल के लिए आया मयंक अग्निहोत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Sania Mirza बेटे को गोद में लिए टेनिस कोर्ट में आईं नजर, Photo देख बॉलीवुड एक्टर कह गए यह बात

मयंक अग्निहोत्री (Mayank Agnihotri) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पर तंज कसते हुए वीडियो में कहा, “वो पांचों लड़कों को ऐसे समझ रही थीं कि यह मेरे लिए कुछ भी करेंगे, मेरे लिए गधा बनेंगे, मेरे लिए मजदूरी करेंगे. मैं जो बोलूंगी, मेरे लिए नौकर बनेंगे. रिलेशनशिप यह नहीं होती, रिलेशनशिप आपसी समझदारी पर निर्भर करती है. रिलेशनशिप यह नहीं कि आज मैं ऑफिस से वापस आऊं तो मुझे मेरा पार्टनर पंखे पर उल्टा लटका दिखाई दे. हां, एक मोहब्बत में आप लोगों के लिए कुछ भी कर सकते हैं. लेकिन जब आप शो में किसी को ऐसा टास्क देते हैं तो ऐसा लगता है कि आप किसी की रिस्पेक्ट नहीं करते हैं.”

लड़की के चेहरे पर जबरदस्ती रंग लगाने लगे लड़के, Video शेयर कर गीतकार बोले- ये है आपकी होली, शर्म आती है…

मयंक अग्निहोत्री (Mayank Agnihotri) ने वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के लिए आगे कहा, “किसी को पागल की एक्टिंग करनी हो और आपको एंटरटेन करना हो तो मैंने पहले भी बोला है कि आपको किसी सर्कस में जाना चाहिए था दूल्हा पसंद करने के लिए, न कि इतना बड़ा शो अरेंज करना चाहिए था.” बता दें कि मुझसे शादी करोगे में रहते हुए भी मयंक अग्निहोत्री और शहनाज गिल की आपस में कभी नहीं बनी. यहां तक कि उन्होंने शहनाज गिल के मुंह पर कह दिया था कि आप मुझे पसंद नहीं आईं. 

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…