Shiv Sena leader Sanjay Raut mocked PM Modis appeal said hope people dont blow their own house – पीएम मोदी की दिया जलाने की अपील का शिवसेना नेता संजय राउत ने उड़ाया मजाक, कहा- आशा करता हूं कि लोग अपना ही घर ना फूंकें


पीएम मोदी की दिया जलाने की अपील का शिवसेना नेता संजय राउत ने उड़ाया मजाक, कहा- आशा करता हूं कि लोग अपना ही घर ना फूंकें

राउत ने कहा कि सरकार स्थिति में सुधार के लिए क्या कर रही है.

नई दिल्ली:

शिवसेना नेता संजय राउत ने शुक्रवार को पीएम मोदी द्वारा की गई अपील का मजाक उड़ाया है. पीएम मोदी ने देश के लोगों से अपील की है कि पांच अप्रैल रात नौ बजे अपने-अपने घरों की बत्तियां बुझाकर दीया, मोमबत्ती और मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाएं. इस अपील का संजय राउत ने मजाक उड़ाया है.

बता दें कि शुक्रवार को प्रधानमंत्री ने एक वीडियो संदेश में कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में देश का मनोबल बढ़ाने के लिए लोग यह पहल करें. राज्यसभा सदस्य राउत ने इसके जवाब में ट्वीट किया , ‘‘जब लोगों से ताली बजाने को कहा गया तो उन्होंने सड़कों पर जमा होकर ढोल पीटे. अब मैं आशा करता हूं कि वे अपना ही घर ना फूंकें.”

पीएम मोदी ने लोगों से अपील की,’ इस रविवार 5 अप्रैल को सबको मिलकर, कोरोना के संकट के अंधकार को चुनौती देनी है, उसे प्रकाश की ताकत का परिचय कराना है. इस 5 अप्रैल को हमें, 130 करोड़ देशवासियों की महाशक्ति का जागरण करना है. घर की सभी लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी में, खड़े रहकर, 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं. और उस समय यदि घर की सभी लाइटें बंद करेंगे, चारों तरफ जब हर व्यक्ति एक-एक दीया जलाएगा, तब प्रकाश की उस महाशक्ति का ऐहसास होगा, जिसमें एक ही मकसद से हम सब लड़ रहे हैं, ये उजागर होगा.”

PM मोदी की देश से अपील, ‘5 अप्रैल रात 9 बजे आपसे 9 मिनट चाहता हूं’