Shiv Sena on political turmoil of MP says BJP in Maharashtra should stop daydreaming – MP के सियासी घमासान के बीच बोली शिवसेना- महाराष्ट्र में BJP दिन में सपने देखना छोड़ दे


मुंबई:

मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने पर शिवसेना ने कहा कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे नीत सरकार ‘मजबूत और अभेद्य’ है. शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में गुरुवार को एक संपादकीय में युवा नेताओं की आकांक्षाओं की अनदेखी के लिये कांग्रेस की आलोचना भी की गई है. संपादकीय में कहा गया है कि BJP महाराष्ट्र में ‘दिन में सपने देखना’ छोड़ दे. गौरतलब है कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने मध्य प्रदेश के 22 विधायकों के साथ मंगलवार को कांग्रेस छोड़ दी थी. उनके इस फैसले से 14 महीने पुरानी कमलनाथ सरकार गहरे संकट में घिर गई है.

सिंधिया ने बुधवार को BJP में शामिल होने के बाद कांग्रेस पर सच्चाई से मुंह फेरने और नये नेतृत्व के नए विचारों को ‘अनदेखा’ का आरोप लगाया. BJP ने सिंधिया को मध्य प्रदेश से राज्यसभा का उम्मीदवार भी घोषित कर दिया है.

टिप्पणियां

शिवसेना ने इन राजनीतिक घटनाक्रमों पर प्रतिक्रिया देते हुए युवा नेताओं की आकांक्षाओं की अनदेखी के लिये कांग्रेस की आलोचना की और कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भले ही मध्य प्रदेश कांग्रेस के “मंझे हुए” नेता हों, लेकिन सिंधिया जैसे नेता को पूरी तरह से दरकिनार करना जरूरी नहीं था. संपादकीय में कहा गया है कि शिवसेना नीत महा विकास अघाड़ी सरकार मजबूत और अभेद्य है. उसे कोई छू भी नहीं सकता.

वीडियो: बीजेपी दफ्तर में ज्योतिरादित्य सिंधिया का आज होगा स्वागत

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)