Shivraj Chouhans Oath As Madhya Pradesh Chief Minister 4th Time CM of MP – मध्य प्रदेश में फिर खिला कमल, शिवराज सिंह चौहान ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ


मध्य प्रदेश में फिर खिला 'कमल', शिवराज सिंह चौहान ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ

शिवराज सिंह ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ

भोपाल:

टिप्पणियां

भारतीय जनता पार्टी के नेता शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के पद की शपथ ली. राज्यपाल द्वारा शपथ ग्रहण कराए जाने के साथ ही शिवराज सिंह चौथी बार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए वहीं इससे पहले मध्य प्रदेश में बीजेपी विधायकों को आज शाम पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बुलाया गया था. इस बैठक में शिवराज सिंह चौहान को पार्टी के नए नेता के रुप में चुना गया.  भाजपा के पर्यवेक्षक दिल्ली से वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए विधायकों से बात की. गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में 22 विधायकों के साथ छोड़ने से कांग्रेस को सत्ता गंवानी पड़ी थी.

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में जाते ही कमलनाथ की 15 महीने सरकार गिर गई और उनको इस्तीफा देना पड़ा. वहीं अब भी कई और ऐसे विधायक हैं जो बाउंड्री लाइन पर खड़े हैं और पाला बदलने का मन बना रहे हैं. इनमें अधिकांश वे विधायक हैं जिनकी निष्ठा कांग्रेस में कम ही रही है. बीजेपी की कांग्रेस विधायकों के साथ निर्दलीय, सपा और बसपा के विधायकों पर भी नजर है. यह सभी बीजेपी के कई नेताओं के संपर्क में भी हैं.