Shivrajs allegation – Attempted attack on Jyotiraditya Scindia, is the Congress government behind this? – शिवराज का आरोप- ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमले की कोशिश, क्या इसके पीछे कांग्रेस सरकार का हाथ?


खास बातें

  1. भोपाल में वीआईपी रोड पर हुई घटना
  2. चौहान ने मामले की जांच की मांग की
  3. कहा- राज्य में कानून-व्यवस्था खत्म हो चुकी है

नई दिल्ली:

भोपाल में शुक्रवार को बीजेपी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को काले झंडे दिखाए गए और कथित रूप से उनकी कार को रोककर, उन पर पत्थर फेंककर हमला करने की कोशिश की गई. यह घटना भोपाल के वीआईपी रोड पर शुक्रवार की शाम को हुई. इस घटना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के नेता शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने राज्य की कमलनाथ सरकार की कड़ी आलोचना की है.         

टिप्पणियां

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को काले झंडे दिखाए गए. उन्होंने कहा कि उनकी कार को रोककर और उस पर पत्थर फेंककर उन पर हमला करने की कोशिश की गई. उन्होंने कमलनाथ सरकार को निशाना बनाते हुए कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था खत्म हो चुकी है.     

0slbk1dc

शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि ज्योतिरादिय सिंधिया के साथ हुई घटना को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि मध्यप्रदेश में हालात कितने खराब हो चुके हैं. क्या इस घटना के पीछे यह सरकार है, जो कि बहुमत खो चुकी है? उन्होंने इस घटना की जांच कराने की मांग की है.